Home » बॉलीवुड » Raazi first weekend Box Office Collection: Alia Bhatt starer film Raazi collects 30 crores in 3 days
 

'राज़ी' ने पहले वीकेंड पर की धमाकेदार कमाई, हैरान करने वाले हैं आंकड़े

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2018, 9:49 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर विकी कौशल की पिछले शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'राज़ी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म की रिलीज को तीन दिन हो चुके हैं और इन तीन दिनों में 'राज़ी' ने अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर कई रिकॉर्ड बना लिए हैं.

बॉक्स ऑफिस इंडिया पर फिल्म 'राज़ी' छाई हुई है. आपको बता दें कि फिल्म 'राज़ी' ने पहले वीकेंड पर 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त कर ली है. ऐसे में कह सकते हैं फिल्म 'राज़ी' को देखने के लिए दर्शक राजी हो गए हैं, जो कि फिल्म के परिपेक्ष से एक शानदार बात है.

फिल्म 'राज़ी' को जहां समीक्षकों से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं तो वहीं, दर्शकों से भी अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. इस बात का उदाहरण है फिल्म 'राज़ी' द्वारा इस वीकेंड की गई कमाई. जैसा कि पहले जिक्र किया है कि फिल्म 'राज़ी' ने तीन दिनों में ही अपने बजट में लगाई गई रकम को पार कर लिया है.

ऐसे में अब 'राज़ी' जो भी कमाएगी, वह फिल्म के प्रॉफिट का हिस्सा होगा, जो कि फिल्म की कास्ट के लिए ही नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स के लिए भी फायदेमंद है.

आपको बता दें फिल्म 'राज़ी' को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का बहुत फायदा मिलता दिख रहा है. दर्शक थियेटर से निकल अपने दोस्त और जानने वालों को बता रहे हैं कि देशभक्ति के जुनून से भरी इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए.

 

जानकारी अनुसार फिल्म 'राज़ी' खासकर मल्टीप्लेक्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. ऐसे में इस बात में कोई शक नहीं है कि फिल्म 'राज़ी' पहले हफ्ते भी छाई रहेगी और शानदार कमाई करेगी. इस फिल्म के साथ खास बात यह है कि इस दिन को भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. इसके अलावा अगले शुक्रवार भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

यही कारण है कि फिल्म 'राज़ी' के पास बॉक्स ऑफिस पर छाए रहने और कमाई करने का यह शानदार मौका है. आपको बता दें, लगभग 25 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'राज़ी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले मेघना ने फिलहाल और तलवार जैसी फिल्म डायरेक्ट की है.

First published: 14 May 2018, 9:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी