Home » बॉलीवुड » Race 3 actor Salman Khan tweet on madhuri dixit iconic number ek do teen by jacqueline fernandez in baaghi 2
 

Video: जैकलिन ने किया माधुरी का आईकॉनिक नंबर 'एक दो तीन', सलमान बोले- एंजॉय करो

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2018, 15:15 IST

अब इस गाने को लेकर सवाल यह उठ रहा है कि 'एक दो तीन' जैकलिन फर्नांडिस वाला वर्जन अच्छा है या माधुरी दीक्षित वाला. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस चल रही है. इसी कोल्ड वार में जैकलिन फर्नांडिस के साथ 'रेस 3' में नजर आने वाले सुपरस्टार सलमान खान भी कूद गए हैं. इस गाने को लेकर सलमान खान का मानना है कि जैकलिन फर्नांडिस ने माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग 'एक दो तीन' के रीमेक के साथ पूरा न्याय किया है.

दरअसल, सलमान खान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर गाने के वीडियो का लिंक शेयर करते हुए लिखा, "मुझे यह गाना बेहद पसंद आया. जैकलिन ने सरोजजी के डांस स्टेप्स पर इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है. माधुरी को मैच करना मुश्किल है. मुझे यह देखकर अच्छा लगता है कि जैकलिन और वरूण को हमारे गानों पर डांस करते और पुराने गानों को जिंदा करते देखना शानदार है. मुझे गर्व हो रहा है. इंजॉय करो."

जैकलिन ने गाने को लेकर कहा, "मैं हमेशा से जानती थी कि मैं कभी भी माधुरी दीक्षित से मैच नहीं कर पाऊंगी और ऐसा कुछ करने की मैं कभी कोशिश भी नहीं कर सकती क्योंकि आप माधुरी दीक्षित जैसी अभिनेत्री को कभी दोहरा नहीं देख सकते हैं. यहां सिर्फ एक ही माधुरी दीक्षित है और यह मेरी तरफ से उनको ट्रिब्यूट है." बता दें कि अहमद खान के डायरेक्शन में बनी फफिल्म 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी.

First published: 22 March 2018, 15:15 IST
 
अगली कहानी