Home » बॉलीवुड » Race 3 actors bobby deol and anil kapoor had to deal with the scorching heat in Abu Dhabi, watch video
 

Video: शर्टलेस होने के बाद गर्मी से इस तरह बचते थे बॉबी देओल

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 June 2018, 15:00 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' इसी महीने के 15 तारीख को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बनी है. इस फिल्म में लीड रोल में सलमान खान, बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह, जैकलिन फर्नांडिस हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही रिलीज कर दिया गया है, अब तक इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 22 मिलियन लोग देख चुके है.

अब इसके बाद सलमान खान फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर फिल्म रेस-3 का मेकिंग वीडियो रिलीज किया गया है. इस वीडियो में फिल्ममेकर रेमो डिसूजा ने फिल्म को लेकर कई बातें बताई हैं. इसके साथ ही वीडियो में दिखाया गया है कि बॉबी देओल व अनिल कपूर शूटिंग के दौरान गर्मी से किस तरीके से बचते हैं. 

 

ये है रेस-3 का मेकिंग वीडियो

इस वीडियो में आप देख सकते है कि बॉबी देओल और अनिल कपूर अबू धाबी की तपा देने वाली गर्मी से बचने के लिए मौका मिलते ही रॉल्स रॉयस कार के अंदर चले जाते हैं. इसके बाद वह गर्मी से बचने के लिए एसी ऑन करते है, बता दें कि इस सेट पर कई मंहगी कारें मौजूद थीं लेकिन गर्मी से बचने के लिए बॉबी देओल और अनिल कपूर रॉल्स रॉयस कार के अंदर गए. वहीं, इसके बाद वीडियो में रेमो डिसूजा ने कहा कि, उन्हें बचपन में गाड़ियां बहुत पसंद थीं और वह अपने घर के अंदर आलीशान गाड़ियों की तस्वीरें लगाया करते थे. इस फिल्म में वो सभी गाड़ियां हैं जिनके मेरे पास पोस्टर हुआ करते थे.

इस फिल्म में सलमान खान अपनी दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फिल्म में नजर आ सकते हैं. फिल्म 'दबंग' की ये हिट जोड़ी एक साथ इस फिल्म में स्पेशल नंबर करते दिखाई दे सकती है.

ये भी पढ़ें: Video: 'रेस 3' के एक और गाने का टीजर हुआ रिलीज, सलमान को हुआ 'नशा'

First published: 1 June 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी