Home » बॉलीवुड » Race 3 Actress jacqueline Fernandez says salman khan has good heart
 

'रेस 3' एक्ट्रेस जैकलिन ने सलमान खान के बारे में कही ये बात

न्यूज एजेंसी | Updated on: 5 June 2018, 9:37 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'रेस 3' में पहली बार काम करने वाले साकिब सलीम और फ्रेडी फर्नाडिज जैसे नए कलाकारों के साथ-साथ उनके साथ पहले भी काम कर चुकीं जैकलिन फर्नाडिज और डेजी शाह जैसी अभिनेत्रियों ने भी सलमान की तारीफ करतीं हैं. उनके अनुसार, सलमान अपने आस-पास के लोगों को बहुत प्यार, देखभाल करते हैं और उन्हें इज्जत देते हैं.

सलमान के साथ 'किक' में काम कर चुकीं जैकलिन ने आईएएनएस को बताया, "जब आप सलमान से पहली बार मिलते हैं तो उनके आस-पास ऐसी ऊर्जा होती है जिससे आप डर भी सकते हैं." उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि वे ऐसा चाहते हैं, लेकिन उनकी आभा ही इतनी तेज है.. इतने सालों के बाद भी, बतौर दोस्त और सह कलाकार, मैं सेट पर जब उनके साथ होती हूं, मैं अभी भी बहुत ज्यादा बेचैन और सचेत रहती हूं.. भगवान जाने क्यों. उस समय मैं अपने डायलॉग भूल जाती हूं. शूटिंग से इतर हम लोग सामान्य और सहज होते हैं."

 

उन्होंने कहा, "हालांकि शुरुआत में मैं शूटिंग से इतर भी बेचैन और सतर्क रहती थी लेकिन मुझे लगता है समय के साथ वह बेचैनी चली गई. एक बार जब आप उन्हें समझ जाएंगे, तब आपको पता चलेगा कि उनका दिल कितना बड़ा है." 'दबंग' कलाकार के साथ पहली बार काम कर रहे साकिब ने कहा, "शुरुआत में मैं बहुत ज्यादा खुश था, लेकिन बाद में इसे अलग रखते हुए बाद में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और सबसे महत्वपूर्ण लोगों का सम्मान करना."

ये भी पढ़ेंः कंफर्म: इस दिन होगी आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की सगाई, ड‍िज‍िटल कार्ड हुआ वायरल

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सभी लोग अपने मातहतों और सहयोगियों से अलग-अलग व्यवहार करते हैं, लेकिन वे सभी को समान रूप से सम्मान देते हैं, चाहे वह सेट पर काम करने वाला हो या फिल्म निर्देशक." सलमान खान के साथ 'तेरे नाम' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं डेजी शाह ने कहा, "हां, मैंने ध्यान दिया है कि सलमान सर कैसे अन्य कलाकारों को खुद से ज्यादा वरीयता देते हैं."

'रेस 3' में एक्शन दृश्य फिल्माने के दौरान चोटिल हुए फ्रेडी ने कहा, "फिल्म की शूटिंग पर मेरा बहुत अच्छे से खयाल रखा गया. सलमान सर ने शूटिंग के दौरान मेरी चोट का पूरा ध्यान रखा. वह जनता के हैं."

First published: 5 June 2018, 9:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी