Home » बॉलीवुड » Race 3 actress Jacqueline Fernandez says Whatever I am today is just because of Salman Khan during race 3 trailer launch
 

'रेस 3' की एक्ट्रेस जैकलिन ने किया खुलासा, आज जो भी हूं सलमान की वजह से हूं

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 May 2018, 15:35 IST

बॉलीवुड के दबंग खान और सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर मंगलवार 15 मई को रिलीज किया गया. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा है कि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का रोल बेहद अहम है.

आपको बता दें, जब फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जा रहा था तो उस समय जैकलिन ने कहा कि वो आज इस फिल्म इंडस्ट्री में हैं सब सलमान खान की देन है. बता दें कि जैकलिन से सलमान खान के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'किक' में काम किया था.

आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस को इस फिल्म के सीक्वल में भी कास्ट कर लिया है. इसके लिए साजिद नाडियावाला ने फिल्म किक के सीक्वल पर काम करना भी शुरू कर दिया है जो दिसंबर 2019 में रिलीज होगी. इस फिल्म में भी सलमान लीड रोल में होंगे.

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अगले महीने रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं.फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर के रिलीज होने के संकेत सोमवार 14 मई की शाम को ही हो गए थे.

दरअसल, सलमान खान ने एक ट्वीट किया था कि उन्हें कुछ डाउट है कि कल कुछ होने वाला है. इसके बाद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर रिलीज होने की पुष्टि की लेकिन सलमान खान ने 'रेस 3' के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले एक अनोखी रणनीति बनाई और मंगलवार की शाम ट्रेलर को लॉन्च किया.

First published: 16 May 2018, 15:35 IST
 
अगली कहानी