Home » बॉलीवुड » race 3 actress Jacqueline Fernandez shared a photo of her eye injury
 

'रेस 3' की शूटिंग के दौरान जैकलिन को लगी आंख में चोट, कभी नहीं होगी ठीक

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 June 2018, 15:50 IST

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर से ही साफ हो गया है कि ये फिल्म एक्शन से भरपूर है. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के साथ एक हादसा हो गया था और उसी में उनकी आंख में चोट लग गई थी. इस एक्सीडेंट को याद करते हुए जैकलिन ने अपनी आंख की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

 

इस तसवीर में जैकलिन की आंख नजर आ रही है और ये हादसा मार्च के महीने में शूटिंग के बीच हुआ था. इस चोट के बारे में बताते हुए जैकलिन ने कहा उनकी आंख में जो चोट आई है अब वो हमेशा उनकी आंख में ही रहेगी. फिलहाल, एक्ट्रेस कहती है कि इस बात शुक्रगुजार हूं कि मैं अभी तक देख सकती हूं. इस फोटो को शेयर करते हुए जैकलिन ने कैप्शन में लिखा,"तो यह एक परफेक्ट इंजरी है और मेरे राउंड अभी भी परफेस्ट नहीं है."

 

जैकलिन से पहले इस फिल्म के डायरेक्टर रमेश तौरानी ने इस बात को कंफर्म किया था कि जैकलिन की आंख में चोट लग गई है. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि ये चोट उनको सेट पर स्कवैश खेलते वक्त लगी थी. इस फिल्म जैकलिन जैसिका नाम की एक लड़की के रोल में नजर आएंगी. जैकलिन के अलावा इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं, जो अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- 

First published: 11 June 2018, 15:50 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी