Home » बॉलीवुड » Race 3 box office collection day 3: Salman Khan film Race 3 enters in 100 crore club in India
 

सलमान की 'रेस 3' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई की रेस में सबसे आगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 June 2018, 15:00 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' को रिलीज हुए महज 3 दिन हुए हैं और फिल्म ने कमाई के मामले में झंडे गाढ़ दिए हैं. फिल्म 'रेस 3' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स कायम करती दिख रही है. ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर फिल्म 'रेस 3' ने पहले वीकेंड पर धमाका किया है.

दरअसल, फिल्म 'रेस 3' ने तीन दिन में 100 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर लिया है और कमाई इससे आगे पहुंच गई है. हालांकि, सलमान खान जैसे सुपरस्टार की फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना अब आम बात हो गई है. गौरतलब है कि सलमान की फ्लॉप फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी.

आपको बता दें, सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान', 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा' के बाद यह उनकी चौथी फिल्म बन गई है, जिसने 3 दिन में 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. बता दें कि फिल्म 'रेस 3' को क्रिटिक्स और रेटिंग सही नहीं मिली बावजूद इसके फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैै.

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के आंकड़ों के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने रविवार को ताबड़तोड़ कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म 'रेस 3' के खाते में रविवार को तकरीबन 38 करोड़ रुपये आए हैं. इसी के साथ पहले वीकेंड पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए 105 करोड़ का बिजनेस कर डाला है.

 

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के लिए लोगों का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. लेकिन इस रिएक्शन के बावजूद सलमान खान के फैन्स के लिए यह फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर डाला.

ये भी पढ़ेंः Video: फिल्म संजू के फादर्स-डे सरप्राइज का हुआ खुलासा, मुन्नाभाई की दिखी झलक

यह फिल्म फिल्म क्रिटिक्स के लिए निराशा से भरी रही लेकिन सलमान के फैंस के लिए एक फिल्म शानदार रही है. बता दें कि 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसका डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है.

First published: 18 June 2018, 9:32 IST
 
अगली कहानी