Home » बॉलीवुड » Race 3 box office collection day 4: salman khan starrer film race 3 collects 120.71 crore
 

सलमान की 'रेस 3' ने सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए कर ली इतने करोड़ की कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 June 2018, 11:59 IST

ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हुई एक्शन से भरपूर फिल्म 'रेस 3' ने धमाल मचा दिया है. ये फिल्म इस तरह से कमाई कर रही है कि इसने साल की सभी बड़ी फिल्मों कमाई के मामले में पछाड़ दिया हैं. फिल्म 'रेस 3'ने महज 4 दिनों में 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. जाहिर है कि सुपरस्टार सलमान की फिल्म थी तो कलेक्शन भी छप्पड़ फाड़ के होना ही था. सलमान खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो बॉलीवुड के सच में सुपरस्टार क्यों कहे जाते हैं.

 

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के जिस हिसाब से रिव्यू से लग रहा था कि शायद फिल्म ज्यादा कमाई ना कर पाएं. इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म के एक्टर अनिल कपूर ने कहा था,"फिल्म से सलमान का नाम जुड़ा है फिल्म तो ऊपर जाएगी." अब कमाई को देखते हुए लग रहा है कि अनिल कपूर की बात बिल्कुल सही थी. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 106 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था. अब अपने चौथे दिन पर 'रेस 3' का कलेक्शन 120 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके आंकड़े फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.



फिलहाल,इस फिल्म को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया और इसके रिव्यू भी नेगेटिव आए लेकिन इसका कलेक्शन साल की सभी फिल्मों से ज्यादा है.बता दें कि 'रेस 3' में सलमान के अलावा जैकलिन फर्नांडिज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम जैसे बड़े सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं, जिसका डायरेक्शन रेमो डिसूजा ने किया है.

ये भी पढ़ें- सलमान की 'रेस 3' ने तोड़ डाले कमाई के सारे रिकॉर्ड, बन गई साल की सबसे बड़ी फिल्म

First published: 19 June 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी