Home » बॉलीवुड » Race 3 box office collection day 9 Salman Khan film race 3 earns 153 crore on box office india
 

सलमान की 'रेस 3' का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, अब छूआ ये जादुई आंकड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 June 2018, 15:08 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जब भी ईद के मौके पर कोई फिल्म लेकर आते हैं तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबा टिकती है. इस बार भी सलमान खान ईद पर रेस सिरीज की तीसरी फिल्म 'रेस 3' के साथ आए हैं. सलमान खान की इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाढ़ रखे हैं.

फिलहाल, फिल्म 'रेस 3' की रफ्तार कम होती मालूम पड़ रही है लेकिन इसके बाद भी फिल्म ठीक ठाक कमाई करती नजर आ रही है. हालांकि, सलमान खान की किसी भी हिट फिल्म की कमाई दूसरे हफ्ते के शुरुआत में इतनी कम नहीं देखी गई. बता दें कि फिल्म 'रेस 3' ने अपने पहले वीकेंड में 100 करोड़ कमाए थे.

तीन दिन में 100 करोड़ कमाने के बाद फिल्म 'रेस 3' को लेकर यह उत्साह बना हुआ था कि यह फिल्म कितनी जल्द 200 करोड़ का आंकड़ा छू पाएगी. लेकिन अब जो बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़े सामने आ रहे हैं उसके मुताबिक फिल्म 'रेस 3' 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए हांफती दिख रही है.

बता दें कि सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया है, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब फिल्म 'रेस 3' की कमाई की रफ्तार धीमी हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो दूसरे शुक्रवार को फिल्म 4 करोड़ और शनिवार को भी फिल्म इतनी ही कमाई कर सकी है.

इससे पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. 'रेस 3' के रिलीज होने के बाद इसके रिव्यू पॉजिटिव नहीं रहे. यही कारण था कि फिल्म लंबा नहीं टिक पाएगी. इस फिल्म के साथ दूसरा ड्रॉ बैक ये था कि फिल्म की कहानी कसी नहीं थी.

ये भी पढ़ेंः Twitter ने IIFA 2018 को दी ये प्यारी सौगात

'रेस 3' से लोगों को काफी उम्मीदें थी क्योंकि इस फिल्म के डायरेक्टर फेमस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा थे जो कि फिल्म की कहानी और एक्शन सीन को बेहतर दिखाने में असफल रहे. हालांकि सलमान खान के फैन्स ने फिल्म 'रेस 3' को फ्लॉप होने से बचा लिया. फिल्म ने अब तक करीब 153 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

First published: 24 June 2018, 15:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी