Home » बॉलीवुड » race 3 song 'selfish' trollers trolled the salman khan and compare him to dhinchak pooja
 

डेजी शाह के बाद अब 'सेल्फिश' सलमान हुए ट्रोल, ढिंचैक पूजा से हुई तुलना

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 10:16 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के गाने 'हीरिये' के बाद अब 'सेल्फिश' भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने को सलमान खान ने खुद लिखा है और इस गाने को बॉलीवुड सिंगर आतिफ असलम और सलमान की एक्स-गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहे हैं. ये गाना सलमान खान, जैकलिन, बॉबी देओल, और डेजी शाह पर फिल्माया गया है.

इस गाने की वजह से भाईजान यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने सलमान की तुलना ढिंचैक पूजा से कर दी. ये पहली बार ऐसा हुआ है जब सलमान ने अपनी ही फिल्म का कोई गाना लिखा हो.

फिलहाल सोशल मीडिया पर ये गाना किसी को पसंद नहीं आ रहा. इस गाने को लेकर ट्रोलर ने लिखा, "भाई मैं आपका बड़ा फैन हूं, लेकिन आप सिर्फ एक्टिंग करते हुए ही अच्छे लगते है. आपने आतिफ की आवाज को बिगाड़ दिया और यूलिया की कोई जरुरत नहीं थी." एक अन्य यूजर ने लिखा, "जब सलमान भाई ढिंचैक पूजा मोड में हों तो ऐसे गाने ही लिखे जाएंगे." 

बतातें चलें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' की को-स्टार डेजी शाह का डॉयलाग "our business is our business, none of your business" को पिछले दिनों काफी ट्रोल किया गया था. रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही 'रेस 3' को 'Tips' के रमेश तौरानी और सलमान खान(सलमान खान फिल्म्स) साथ मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं, जो अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Video: 'रेस 3' का ट्रेलर फ्लॉप लेकिन गाने ने YouTube पर मचाया धमाल

First published: 29 May 2018, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी