Home » बॉलीवुड » race 3 star salman khan challenged by bhopal doctor gupta for cleanliness
 

भोपाल के डॉक्टर ने दबंग खान को दिया ये चैलेंज, क्या करेंगे कबूल

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 11:05 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बारे में सभी जानते है कि वो सभ्य और लोगों कि मदद करने वाले इंसान हैं. सलमान इन दिनों वैसे तो अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन में व्यस्त हैं लेकिन इसी बीच उन्हें एक चैलेंज भी दे दिया गया है. बता दें कि ये चैलेंज सलमान को साफ-सफाई की वजह से मिला है. भारत सरकार के एक सर्वे के मुताबिक भोपाल भारत के कुछ साफ शहरों में से एक है. ये संभव वहां के नागरिकों की साफ-सफाई में किए गए योगदान के चलते हुआ है.

 

इसी के तहत भोपाल के डाक्टर गुप्ता ने शहर में साप-सफाई रखने और इसके लिए जागरुकता फैलाने के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है. वह शहर की महंगी मोडिफाईड डीसी कार में एक कूड़ादान बांध कर घूमते नजर आए. ऐसा ही करने का चैलेंज डॉ. गुप्ता ने बॉलीवुड के सुपरस्टार को भी दे दिया.

जिससे ये जगरुकता अभियान आगे बढ़ सकें. सलमान के अलावा डॉ.गुप्ता ने एक्टर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, क्रिकेटर विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी को भी ये चैलेंज दिया है. डॉ.गुप्ता ने कहा है क्या हम इसे एक चुनौती के रुप में ले सकते हैं?

 

अगर सलमान खान की बात करें तो इनकी आने वाली फिल्म 'रेस 3' शुक्रवार को रिलीज होने वाली है और सलमान अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में भी लग गए हैं. फिल्म 'रेस 3' में सलमान खान के अलावा जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं, जो अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- दबंग 3' में फिर 'पांडे जी रहेंगे ऑन ड्यूटी', ये है सलमान खान का रोल

First published: 13 June 2018, 11:05 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी