Home » बॉलीवुड » race 3 star salman khan is set to open theater salman talkies for all people
 

गरीब बच्चों के लिए ये काम करने जा रहे हैं सलमान, फिल्म देखने के लिए नहीं खर्च करने होंगे पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 June 2018, 14:13 IST

सुपरस्टार सलमान खान बॉलीवुड की ऐसी हस्ती हैं,जिन्हें किसी भी पहचान की जरुरत नहीं है. सलमान अपनी एक्टिंग से तो फेमस हैं ही इसके साथ ही वो अपने सोशल वर्क से भी लोगों की पहली पसंद हैं. अब सलमान एक ऐसा काम करने जा रहे हैं जो शायद ही अब तक किसी एक्टर ने किया है. इस काम को सुनकर आप और भी ज्यादा सलमान खान के फैन हो जाएंगे.

 

बता दें कि सलमान खान एक ऐसा थिएटर्स खोलने जा रहे है, जिसमें आपको फिल्म देखने पर कोई टैक्स नहीं देना होगा. इसके अलावा अगर आप पूरे पैसे देने में सक्षम नहीं है तो आपको इसमें सब्सिडी भी दी जाएगी. इसकी शुरुआत सलमान बहुत ही जल्द करने वाले है. वो ऐसा इसलिए कर रहे है, जिससे जो लोग टिकट लेकर फिल्म नहीं देख पाते वो भी यहां फिल्म देख पाएं. इसका नाम सलमान टॉकिज होगा. इस थिएटर का काम सलमान ने दो साल पहले ही शुरु कर दिया था.

 

पहले से ही सलमान बिंग ह्यूमन नाम की संस्था चला रहे हैं. जिसमें वो बीमारों का इलाज करते है और इस संस्था से खरीदे जाने वाले हर सामान का टैक्स बरीबों के इलाज के लिए जाता है.

ये भी पढ़ें- सलमान ने किया खुलासा अमिताभ बच्चन की जगह लेगा ये 'रेस 3' का एक्टर

इन दिनों सलमान अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' को लेकर भी खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला हैं, जो अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले हैं.

First published: 9 June 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी