Home » बॉलीवुड » Race 3 starrer anil kapoor says when salman khan in a film obviously film goes high
 

अनिल कपूर बोले- रेस 3 के हिट होने के लिए सलमान का नाम ही काफी है

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 13:53 IST

15 जून को रिलीज होने वाली फिल्म 'रेस 3' रिलीज से पहले ही सुर्खियों में हैं. सलमान खान के फैंस फिर से उनकी ईंदी का इंतजार कर रहे हैं. जैसा कि सभी जानते है इस फिल्म के पहले आ चुके दो पार्ट हिट रहे हैं, जिससे अंदाजा लागाया जा रहा है कि ये फिल्म भी हिट साबित होगी.रेस की फ्रेंचाइजी में इस बार बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान भी नजर आएंगे.

 

इस बात पर इस फिल्म में लीड रोल में मौजूद एक्टर अनिल कपूर ने सलमान को लेकर कहा है,'इस फिल्म से सलमान खान का नाम जुड़ गया है और अब ये तो पक्का है कि फिल्म बहुत ऊपर जाने वाली है क्योंकि इसके लिए सलमान खान का नाम ही काफी है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है.

ये भी पढ़ें- Video: शर्टलेस होने के बाद गर्मी से इस तरह बचते थे बॉबी देओल

इसके आगे अनिल कपूर फिल्म की शूटिंग के बारे में बताते हुए कहते है, ये 6 महिनों का शूट कब शुरु हुआ और कब खत्म हुआ पता ही नहीं चला. अनिल कहते है कि सलमान मेरे काफी अच्छे दोस्त है और इसके पहले भी हम बीवी नं. 1, नो एंट्री, और युवराज जैसी फिल्मों में काम कर चुके है.

हाल ही में इस फिल्म के गाने 'अल्लाह दुहाई है'रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान 'नशा नशीला है'के बोल के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं. इसके पहले इस फिल्म के दो गाने 'सेल्फिश'और 'हीरिए' रिलीज हो चुके हैं. बता दें कि 'रेस 3' के गाने 'सेल्फिश' दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आया. ये फिल्म फुल एक्शन मूवी है और ये रेमो डिसूजा के डायरेक्शन में बन रही हैं. इसमें सलमान के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलिन फर्नांडिस और डेजी शाह भी लीड रोल में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- रेस 3' की रिलीज से पहले 'रेस 4' का ऐलान, लेकिन सलमान को लग रहा है ये 'डर'

First published: 7 June 2018, 13:53 IST
 
अगली कहानी