Home » बॉलीवुड » Race 3 Worldwide Collection: know the collection of film race 3 earns cross the collection of 200 crores
 

सलमान की फिल्म 'रेस 3' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन जानकर दंग रह जाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 June 2018, 12:54 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जब भी ईद के मौके पर कोई फिल्म लेकर आते हैं तो वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लंबा टिकती है. इस बार भी सलमान खान ईद पर रेस सिरीज की तीसरी फिल्म 'रेस 3' के साथ आए हैं. सलमान खान की फिल्म ने जहां अपने घरेलू बॉक्सऑफिस पर 153 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है तो वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आंकड़ा भी पीछे नहीं हैं.

 

सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 करोड़ के पार पहुंच गया था लेकिन अभी इसके आंकड़ो में और बढ़त हुई है. फिल्म का कलेक्शन अब बढ़ कर 276.86 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ फिल्म ने अपने घरेलू कलेक्शन के साथ फिल्म का बजट निकाल लिया है. फिलहाल, इससे पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े थे. 'रेस 3' के रिलीज होने के बाद इसके रिव्यू पॉजिटिव नहीं रहे. यही कारण था कि फिल्म लंबा नहीं टिक पाएगी. इस फिल्म के साथ दूसरा ड्रॉ बैक ये था कि फिल्म की कहानी कसी नहीं थी.

 

कुछ दिनों पहले सलमान ने रेस 3 का मैशअप लिंक अपने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,"मैं उन सभी लोगों का तहे दिल से शुक्रिया करता हूं जो 'रेस 3' देखने सिनेमाहॉल तक पहुंचे. मैं बहुत खुश हूं कि आपने इस फिल्म को देखा और हमारी टीम की मेहनत को सराहा. भगवान आपको सुखी रखें. आप सभी का ये प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है. ऐसे ही देखते रहिए."

 

ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म 'रेस 3' को बॉक्स ऑफिस पर इस वीकेंड भी काफी फायदा मिलने वाला है क्योंकि इस हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है. हालांकि अगले हफ्ते रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' के साथ दस्तक देने वाले हैं तो ऐसे में सलमान के पास ये 7 दिन और बचे हैं जिनमें वो जमकर कमाई कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान की 'रेस 3' कमा पाएगी 200 करोड़, जानिए क्या कहते हैं बॉक्स ऑफिस के आंकड़े

First published: 26 June 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी