Home » बॉलीवुड » Radha Ravi suspended from DMK after sexist comments on actress Nayanthara
 

राजनेता राधा रवि ने की इस एक्टरेस पर अभद्र टिप्पणी, कहा- सभी के साथ सोने वाली कैसे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 13:11 IST
Radha Ravi & Nayanthara

साउथ एक्टर और राजनेता राधा रवि का विवादों से पुराना नाता रहा है और फिर से एक्टर एक और विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले तमिलनाडु के पोलाची रेप केस पर गलत बयान और उसका मजाक उड़ाने पर विवादों में घिर गए थे और इसके बाद एक और बयान देने पर विवादों में आ गए है. इस बार एक्टर और राजनेता राधा रवि ने एक एक्ट्रेस नयनतारा पर अभद्र टिप्पणी कर दी है और इसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. इस बयान के बाद DMK पार्टी ने एक्टर और नेता राधा को पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. 

 

Nayanthara

बता दें कि एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे राधा रवि ने एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर अक गलत तरीके की टिप्पणी कर दी है और इसमें उन्होंने कहा,"मैं मानता हूं कि नयनतारा अच्छी अदाकारा हैं. कई सालों से वह इंडस्ट्री में चमक रही हैं. वह तमिल फिल्मों में कभी भूत का किरदार निभाती हैं तो कभी माता सीता बन जाती हैं. हमारे वक्त में केआर विजया जैसी अदाकाराओं को सीता माता का किरदार निभाने को दिया जाता था. आज के दौर में कोई भी सीता बन जाता है. जो किसी के साथ भी सोती फिरती हैं वह कैसे सीता बन सकती है." 

Radha Ravi

तो वहीं इससे पहले #MeToo में भी राधा रवि का नाम आया था और इसके अलावा फिल्म Kolayuthir Kaalam की प्रेस मीट में पहुंचे हुए थे. यहां पर उन्होंनेे पोलाची रेप केस का मजाक उड़ाया. राधा ने कहा,"मैंने सुना है कि पोलाची में किसी का बलात्कार हो गया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बहुत से लोग निवेदन कर रहे हैं कि इस वीडियो को न देखें, लेकिन लोग और क्या देखेंगे?" इसके साथ ही उन्होंने कहा,"यदि कहीं 110 मुसाफिर हैं तो उसमें से 100 मुसाफिर इस लीक वीडियो को देखेंगे. शायद सिर्फ ड्राइवर और कंडक्टर ही इसे न देख पाएं.' इसके बाद से ही हर तरफ उनकी निंदा हो रही है."

First published: 26 March 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी