Home » बॉलीवुड » radhika apte and usha jadhav talks about on casting couch in her documentary bollywood dark secrets
 

कास्ट‍िंग काउच: एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती- फिल्म के बदले सेक्स और जहां चाहा वहां टच किया

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2018, 12:44 IST

बॉलीवुड में कास्ट‍िंग काउच को लेकर एक के बाद एक खुलासे सामने आ रहे है. कुछ दिनों पहले श्री रेड्डी ने सड़क पर कास्ट‍िंग काउच के खिलाफ न्यूड होकर प्रदर्शन किया था. तो वही हाल ही में कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी इसको लेकर बयान दिया था.

सभी एक्ट्रेस अब कास्ट‍िंग काउच के खिलाफ खुलकर सामने आ रही हैं. इसी को लेकर बीबीसी पर जल्द ही एक डॉक्यूमेंट्री ऑनएयर भी होगी और इसका नाम 'बॉलीवुड्स डार्क सीक्रेट' है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ #metoo का कैंपेन भी चल रहा है. इन सबके बाद अब कास्ट‍िंग काउच को लेकर दो और एक्ट्रेस ने अपनी कहानी सुनाई हैं. 

बता दें कि एक्ट्रेस राधिका आप्टे और उषा जाधव ने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री में कास्ट‍िंग काउच को लेकर कुछ बातें शेयर की. वैसे तो राधिका पहले भी कास्ट‍िंग काउच को लेकर कई बार बात कर चुकी हैं. राधिका ने कहा कि 'इंडस्ट्री में कुछ लोग भगवान से बढ़कर हो गए हैं. वो खुद को इतना बड़ा समझ लेते है कि उन्हें लगता है कि वो कुछ भी कर सकते हैं. इसके साथ ही ये भी समझते है कि उनके सामने मेरी बात नहीं सुनी जाएगी या यदि मैंने बोला तो मेरा करियर बर्बाद हो जाएगा.'

 ये भी पढ़ें- कोरियोग्राफर सरोज खान बोलीं- कास्टिंग काउच के बदले कम से कम रोटी तो मिलती हैं

 

 

इसके अलावा दूसरी एक्ट्रेस मराठी की अवॉर्ड विनिंग उषा जाधव ने भी हैरान कर देने वाले खुलासे किए. उषा ने बताया कि फिल्मों में मौका दिए जाने के बाद बदले में कुछ लौटाने को कहा गया था. उसके बाद उषा ने कहा, " क्या? मेरे पास पैसा नहीं है. उसने कहा, 'नहीं नहीं, पैसे की बात नहीं है. यहां किसी के साथ सोने के बारे में बात है. इसके आगे उषा कहती हैं जिसकी भी फिल्म मैं काम कर रही थी.

उसने मुझे जहां चाहा टच किया. किस किया. मैं हैरान थी. उसने अपने हाथ मेरे कपड़ों पर रख दिए. मैंने उसे पीछे हटने को कहा लेकिन उसने कहा, मुझे नहीं लगता कि इंडस्ट्री में काम करने के लिए आपका ये तरीका सही है.'

ये भी पढ़ें- रामगोपाल वर्मा बोले- श्री रेड्डी को कॉस्टिंग काउच के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उकसाया

First published: 26 April 2018, 12:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी