Home » बॉलीवुड » radhika apte reply to neha dhupia asked about her favorite position in bed on neha show BFFs With Vogue
 

राधिका आप्टे ने बेड में मनपसंद पोजिशन के सवाल पर नेहा धूपिया को दिया दिलचस्प जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2018, 18:03 IST

पैडमैन अभिनेत्री राधिका आप्टे ने नेहा धूपिया के शो में नेहा के सवाल पर एक ऐसा जवाब दिया कि नेहा ने चुप्पी साध ली. लेकिन नेहा का सवालों को सिलसिला लगातार चलता रहा और उन्हें उनके जवाब मिलते रहे, लेकिन इस शो में नेहा ने राधिका से एक ऐसा सवाल किया जिसके बाद उन्होंने खुद सवाल करना ही बंद कर दिया.

दरअसल, पैडमैन अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में पहुंची. इस शो की होस्ट नेहा को राधिका और राजकुमार के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा गया. शो में नेहा ने राधिका से सवाल किया कि बेड पर उनकी फेवरेट पोजिशन कौन सी है, इस सवाल पर राधिका ने नेहा के सवाल का बेहद मजेदार जवाब दिया. राधिका आप्टे ने नेहा के सवाल का जवाब देते हुए कहा, "बेशक जब मैं बेड पर अकेले सोती हूं. आपने किसी इंसान का ज्रिक नहीं किया है."

वहीं सोशल मीडिया पर शो के इस सीन का वीडियो भी शेयर किया जा रहा है,जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका से सवाल किया कि बॉलीवुड में मोस्ट ओवररेटेड एक्टर कौन सा है तो राधिका ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, शायद सुशांत सिंह. इतना ही नहीं नेहा ने राजकुमार राव से पूछा कि आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार राव ने कंगना रनौत का नाम लिया.

ये भी पढ़ें- न्यूड सीन पर राधिका आप्टे ने कहा, कोई दिक्कत नहीं इसे करने में

राधिका से एक रैपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया जाता है कि आपने अपने करियर में पैसों के लिए कौन सी विचित्र नौकरी की है तो राधिका ने कहा, "मैंने साउथ फिल्मों में काम किया है." बता दें कि राधिका आप्टे की फिल्म पेडमैन बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, इस फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस 62 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

First published: 27 March 2018, 18:03 IST
 
अगली कहानी