Home » बॉलीवुड » radhika apte reveals a incident of casting couch during the shooting
 

राधिका आप्टे का कास्टिंग काउच पर खुलासा- आधी रात में विदेशी फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वो लिफ्ट...

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 18:06 IST

बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्रा राधिका आप्टे नें कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक विदेशी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका इससे सामना हुआ था. राधिका ने कास्ट‍िंग काउच के सवाल पर अपने अनुभव शेयर किए. 

राधिका ने आजतक के कार्यक्रम में ये खुलासा किया. राधिका ने बताया, " एक बार मैं(राधिका आप्टे) किसी विदेशी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, शूटिंग के दौरान उन्हें अचानक कमर दर्द की शिकायत हुई. एक रात जब मैं लिफ्ट में जा रही थीं, तब उन्हें फिल्म के क्रू का एक शख्स मिला और उनसे बोला कि यदि उन्हें कोई तकलीफ हो तो वे रात को उसे मसाज के लिए बुला सकती हैं."

राधिका आप्टे ने बताया उन्हें क्रू मेंबर की ये हरकत थोड़ी अजीब लगी. मैंने दूसरे दिन इस घटना का जिक्र फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से किया और शिकायत की. शिकायत के बाद ये शख्स राधिका के साथ सामान्य व्यवहार करता नजर आया.

उन्होंने आगे बताया कि उस शख्स ने मुझसे माफी मांगी. ये एक सिस्टम की बात है. इसके समाधान के लिए जब तक हमारे देश में एक प्रॉपर सिस्टम नहीं बनेगा, इन्हें गलत तरीके से लिया जाता रहेगा. अकसर हम इसे गलत समझ लेते हैं. राधिका ने आगे बताया कि उन्हें बाद में पता चला कि वो उनके कल्चर का हिस्सा थी. दरअसल उस शख्स ने मदद के लिए ऐसी बात बोली थी.

First published: 15 September 2018, 18:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी