Home » बॉलीवुड » Radhika Apte reveals do phone sex in Audition for Dev D She reaches in neha duphia show bffs with vogues rajkummar rao
 

इस एक्ट्रेस को पहले ऑडिशन के लिए करना पड़ा था फोन सेक्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 16:26 IST

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' से सुर्खियों में छाई रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर चर्चा में हैं. हमेशा से ही अपने बेबाकी के लिए जाने जाने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने दोस्त और एक्टर राजकुमार राव के साथ नेहा धूपिया के फेमस टॉक शो 'बीएफएफ विद वोग्स' में भाग लिया. इस शो में तीनों ने खूूब मस्ती और राधिका आप्टे ने कई इंटरेस्टिंग सवालों के जवाब भी दिए.

 

इस शो दौरान राधिका आप्टे ने नेहा धूपिया के साथ अपने करियर के बारे में भी बातचीत की. यहां तक कि राधिका आप्टे ने अपने फिल्मी करियर के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए. राधिका से नेहा ने सवाल किया कि उनके करियर का सबसे वीयर्ड ऑडिशन कौन-सा है? इसका जवाब राधिका आप्टे ने बड़ी ही बेबाकी के साथ दिया.

 

राधिका आप्टे ने इस सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें फिल्म 'देव-डी' के लिए फोन सेक्स करना पड़ा था. राधिका ने बताया कि इसके बाद उन्होंने कभी फोन सेक्स नहीं किया. वहीं, जब शो की होस्ट नेहा ने राधिका आप्टे से मोस्ट ओवररेटेड एक्टर के बारे में पूछा, तो राधिका ने कहा, "शायद सुशांत सिंह."

नेहा ने राधिका से सवाल किया कि आपने बीते सालों में पैसों के लिए कौन-सी विचित्र नौकरी की है? राधिका ने कहा, "मैंने साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया है." इसके साथ ही नेहा ने शो के दूसरे मेहमान राजकुमार राव ने सवाल किया, आपने किस सबसे बड़ी डिवा के साथ काम किया है तो राजकुमार ने कंगना रनौत का नाम लिया.

First published: 19 March 2018, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी