Home » बॉलीवुड » Radhika apte says about her bold video clips on social media in the show feed up with the stars
 

बोल्ड सीन्स लीक होने पर राधिका आप्टे ने कहा कुछ ऐसा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 September 2018, 13:58 IST

एक्ट्रेस राधिका आप्टे का कहना है कि वह लीक क्लिप्स को लेकर परेशान नहीं होती है. वह कहती हैं कि इससे उन्हें कुछ भी करने का मौका मिलता है. एक बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने वायरल हुए लीक क्लिप के बारे में वूट ओरिजनल्स के टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में बात की. इसकी मेजबानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया करती हैं.

ये भी पढ़ें- Bold ही नहीं बेपरवाह भी हैं राधिका आप्टे, इन फिल्मों में Hot सीन करके फैंस को किया है हैरान

राधिका ने कहा,"सबसे पहले इस बारे में मैंने अपनी मां से सुना, उन्हें किसी ने इसे भेजा था."उन्होंने बताया कि दूसरी बार उनकी मां ने अपने ड्राइवर से इस बारे में सुना. एक्ट्रेस ने कहा, "अब, छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में बात नहीं बना सकेंगे."

 

बता दें कि एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने फिल्म 'पार्च्ड' में बोल्ड सीन किया था. राधिका ने अब तक कई फिल्मों और सीरीज में काम किया हैं. जिसमें 'पार्च्ड','फोबिया','पैडमैन' जैसी फिल्मों में काम किया है.इसके साथ ही हाल ही में एक्ट्रेस राधिका नेटफ्लिक्स की सीरीज 'सेक्रेड गेम्स','घूल','लस्ट स्टोरिज' में भी काम कर चुकी हैं.



 

साथ ही एक्ट्रेस ने कई शॉर्ट फिल्में भी की हैं, जिसमें 'अहल्या','कृति','द कॉलिंग' शामिल है. इन दिनों एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म 'अंधाधुन' में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में एक्टर आयुष्मान खुराना नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म मेकर ने राधिका आप्टे को बताया साल 2018 की 'राजकुमार राव', एक्ट्रेस बोली...

First published: 23 September 2018, 13:58 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी