Home » बॉलीवुड » radhika apte says south actor tried to touch his feet she faced that embarassing moment
 

राधिका आप्टे का खुलासा - वो सेट पर आए और मेरे पांव को सहलाने लगे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2018, 15:44 IST

राधिका आप्टे एक बार फिर अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा मे हैं. राधिका हमेशा से अपनी बेबाकी और बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं. राधिका आप्टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग, शानदार लुक के लिए जानी जाती हैं. फिल्मों में राधिका ने एक्टिंग को लेकर हमेशा ही वाहवाही बटोरी है.

राधिका आप्टे खुद को पूरी तरह से प्रोफेशनल कहती हैं. कलर्स इनफिनिटी के शो BFFs with Vogue में नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए उन्होंने जबरदस्त खुलासा किया. राधिका ने तमिल फिल्म के दौरान हुए एक हादसे को नेहा धूपिया के साथ शो के दौरान ये बात बताई.

ये भी पढ़ें- रिपोर्टर के सवाल पर भड़कीं राधिका आप्टे, बोलीं तुमने क्लिप देखी और शेयर की

राधिका ने बताया, "शूट पर यह मेरा पहला दिन था. साउथ के एक फेमस एक्टर सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे." राधिका ने बताया कि वे उनके इस व्यवहार से स्तब्ध थीं क्योंकि वे उनसे पहले कभी नहीं मिली थीं. राधिका आप्टे ने एकदम प्रतिक्रिया करते हुए इस एक्टर के झापड़ रसीद कर दिया. राधिका आप्टे ने दिखा दिया कि उनसे पंगा लेना कितना खतरना है और हर किसी को अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए.

 

राधिका आप्टे हाल ही में अक्षय कुमार के साथ 'पैडमैन' में नजर आई थीं, फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दशरथ मांझी की बायोपिक 'माउंटेन मैन' भी कर चुकी हैं. फिल्म पार्चड में उनकी बोल्ड एक्टिंग के सब मुरीद हुए थे. हाल ही में राधिका ने अपने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया था.

First published: 14 March 2018, 15:44 IST
 
अगली कहानी