Home » बॉलीवुड » rahul-roy-suffers-brain-stroke-come-out-from-icu
 

एक्टर राहुल रॉय की सेहत में सुधार, दी जा रही है स्पीच थेरेपी

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 December 2020, 14:28 IST

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय Rahul Roy की सेहत में अब सुधार है. मंगलवार की तुलना में बुधवार को उनकी हालत काफी बेहतर है और उन्हें आईसीयू से सामान्य कमरे में शिफ्ट कर दिया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक स्पीच और फिजिकल थैरिपी पर डॉक्टरों ने काम करना शुरू कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक राहुल रॉय के बहनोई रोमीर ने बताया है कि वह अब खतरे से बाहर हैं और उन्हें कल आईसीयू से नॉर्मल वॉर्ड में शिफ्ट किया गया है. एक्टर की तबीयत फिल्म की शूटिंग के दौरान बिगड़ी. जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट किया गया था.


भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, जमानत के खिलाफ कोर्ट गई एनसीबी

 

फिल्म Lac:Live the Battle में राहलु रॉय के साथ एक्टर निशांत मलकानी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं जिन्होंने राहुल की सेहत के बारे में हाल ही में बताया था. उन्होंने कहा, ये सब मंगलवार को हुआ. वो ठीक थे जब हम सभी सोमवार की रात सोने गए.निशांत के मुताबिक मौसम के ईश्यू की वजह से ऐसा हुआ है.

कारगिल में तापमाम 15 डिग्री सेंटीग्रेड है. जहां पर फिल्म की शूटिंग हो रही थी.बताते चलें कि फिल्म Lac:Live the Battle निशांत सिंह मलकानी की ओटीटी डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स चित्रा वकील शर्मा और निवेदिता बासु हैं.

आदित्य नारायण और श्वेता आज लेंगे सात फेंरे, शेयर की रोमांटिक फोटो

 

 

First published: 2 December 2020, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी