Home » बॉलीवुड » Raid box office collection: Ajay devgan film earn 10 crore on day 1
 

Raid Box office collection: अजय देवगन ने दिखाया दम, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 March 2018, 13:56 IST

कल रिलीज़ हुई अजय देवगन की फिल्म रेड ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. फिल्म रेड ने बॉक्स ऑफिस ओपनिंग डे पर ही करीब 10.50 करोड़ रूपए की कमाई की है. यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर की है और लिखा है कि अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज़ की शानदार एक्टिंग की लोगों ने जमकर तारीफ की साथ ही फिल्म की ओवरसीज कमाई भी शानदार रही.

रेड की कमाई का आंकड़ा भारत के अलावा अन्य देशों में भी तेज़ी से बढ़ता हुआ दिख रहा है. बता दें, कि यह आंकड़ा न्यूजीलैंड में 6.76 लाख, ऑस्ट्रेलिया में 13.50 लाख और यूएसए में 26.77 लाख रुपए का बन गया है.

ये आंकड़ा अभी और भी तेज़ी से बढ़ने की उम्मीद में हैं, क्योंकि अभी भी वीकेंड में दो दिन बाकि है और इस फिल्म के लिए लोग तेज़ी से बुकिंग कर रहे हैं.

यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जहां इनकम टैक्स अफसर द्वारा रेड डाली जाती है. इसे सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी कहा जाता है. इस फिल्म में अजय देवगन का अभिनय वाकई काबिल-ए-तारीफ है क्योंकि अजय एक एक्शन फिल्म हीरो है और इस फिल्म में अजय ने सारा एक्शन अपनी आँखों से किया है.

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इलियाना डिक्रूज़, सौरभ शुक्ला और अम्मा के किरदार में पुष्पा जोशी की भी एक्टिंग लोगों को पसंद आ रही है. अजय देवगन की फिल्में लगभग हिट रही  हैं. इनकी की हुई फिल्में जैसे गोलमाल, सिंघम और दृश्यम में भी अजय के अभिनय की लोगों ने जमकर सराहना की थी.

ये भी पढ़े- आलिया भट्ट ने अफेयर को लेकर दिया ये करारा जवाब

First published: 17 March 2018, 13:02 IST
 
अगली कहानी