Home » बॉलीवुड » Raid Box Office Collection: Ajay Devgn Ileana D'Cruz film Raid crossed 100 crore on box office with worldwide
 

'Raid' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तूफान, कमाई का आंकड़ा 100 करोड़ के पार!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2018, 15:40 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की हालिया रिलीज फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. बता दें कि फिल्म की रिलीज को 10 दिन हो चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म शानदार कलेक्शन करने में कामयाब हो रही है, फिल्म ने इस दौरान कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

 

बता दें कि अब तक फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, अगर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच गई है. बता दें कि रिलीज के दूसरे वीकेंड पर फिल्म ने शानदार वापसी करते हुए जोरदार कमाई है.

राजकुमार गुप्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'रेड' अपनी दमदार कहानी, स्टारकास्ट और डॉयलोग्स की वजह से बेहद पसंद की जा रही है. फिल्म की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्टों ने भी कह दिया है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म रेड 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है, इसके अासार भी सौ फीसदी नजर आ रहे हैं.

 

आपको बता दें, साल 2018 में अब तक सिर्फ दो फिल्मों ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली है. इसमें बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' और लव रंजन की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने इस साल सौ करोड़ के क्लब में एंट्री ली है.

ये भी पढ़ेंः दादी के साथ 'अदा की अदा' सोशल मीडिया पर वायरल, लाखों लोग देख चुके हैं वीडियो

देखना ये भी दिलचस्प होगा कि अजय देवगन की ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आंकड़ा कर लेगी उसके बाद वह अजय देवगन की आठ फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. बता दें कि पहले गोलमाल अगेन, सिंघम रिटर्न्स, गोलमाल 3, सन ऑफ सरदार, बोल बच्चन, शिवाय और सिंघम शामिल है.

First published: 26 March 2018, 15:40 IST
 
अगली कहानी