Home » बॉलीवुड » Raid Box Office Collection Day 2: Ajay Devgn and Ileana D'Cruz's film raid Collection jumps high on second day raid earns 23 crore in two da
 

Raid Box Office collection day 2: अजय-इलियाना की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर मारी बड़ी 'रेड', जानें कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2018, 16:49 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म 'रेड' शुक्रवार 16 मार्त को रिलीज हुई. इसकी रिलीज को आज तीसरा दिन और फिल्म की दो दिन की कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं जो बेहद चौंकाने वाले हैं. दरअसल, अजय और इलियाना की जोड़ी ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए जबरदस्त रेड डाली है और इसके कलेक्शन को 20 करोड़ रुपए के पार पहुंचा दिया है.

 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा शेयर की गई जानकारी अनुसार अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म 'रेड' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की. इसके अलावा फिल्म ने दूसरे दिन भी धुआंधार कमाई की है.

ये भी पढ़ेंः काजोल ने अजय देवगन की को-स्टार का वीडियो शेयर कर पूछा ये सवाल

तरण आदर्श ने बताया है कि फिल्म ने शनिवार को 13.86 करोड़ रुपए कमाए हैं, जो पहले दिन की कमाई से 38.04% ज्यादा है. अजय देवगन की दमदार एक्टिंग वाली फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में में तकरीबन 23.90 करोड़ रुपये बटोर लिए हैं.

 

गौरतलब है कि फिल्म 'रेड' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. ऐसे में रविवार को भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है. इस बात की उम्मीद ट्रेड एनालिस्ट को भी. फिल्म रेड 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट करीब 420 करोड़ की रेड डालता है. यहां तक कि यह देश की सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी है.

 

फिल्म रेड के लिए अजय देवगन की तारीफ इसलिए भी बनती है क्योंकि वह जहां एक तरफ 'गोलमाल' और 'सिंघम' जैसा मसाला सिनेमा को देते आ रहे हैं तो वहीं 'दृश्यम' और 'रेड' में सहज और ज़मीन से जुड़े किरदार निभाकर भी वह दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. इस तरह की फिल्में उनको वास्तविकता के काफी लाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाती हैं. बता दें कि इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है.

First published: 18 March 2018, 16:37 IST
 
अगली कहानी