Home » बॉलीवुड » raid box office collection day 3 ajay devgn film collects 41 crore in 3 days and listed 2nd big grosser film of 2018
 

तीन दिन में 'रेड' बनी साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म, जानें कितना किया है कलेक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2018, 12:33 IST

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज स्टारर फिल्म 'रेड' ने रिलीज के तीन दिन में ही वो कीर्तिमान स्थापित कर दिया है जो कई फिल्में दो हफ्तों में भी नहीं कर पातीं. दरअसल, राजकुमार गुप्ता द्वारा डायरेक्टेड फिल्म 'रेड' साल 2018 की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी है. बता दें कि पहले वीकेंड पर अजय देवगन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर नए रिकॉर्ड बनाए हैं

 

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म 'रेड' ने तीन दिन में 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने में सफलता प्राप्त की है. ट्रेड रिपोर्ट की मुताबिक फिल्म ने तीन दिन में 41.25 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट करके दी है.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा का नया शो शुरू होने से पहले पड़ी 'रेड', तस्वीरें लीक

ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक फिल्म 'रेड' भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के बाद साल की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनिंग फिल्म बन गई है. बता दें कि रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को फिल्म 'रेड' ने 10.04 करोड़, दूसरे दिन शनिवार को 13.86 करोड़ जबकि रविवार को शानदार कमाई करते हुए 17.35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

 

गौरतलब है कि फिल्म 'रेड' को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी सराहा है. ऐसे में रविवार को भी फिल्म जबरदस्त कमाई कर सकती है. इस बात की उम्मीद ट्रेड एनालिस्ट को भी. फिल्म रेड 80 के दशक में घटी कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जहां इनकम टैक्स डिपार्टमेंट करीब 420 करोड़ की रेड डालता है. यहां तक कि यह देश की सबसे लम्बी चलने वाली रेड भी है.

First published: 19 March 2018, 12:33 IST
 
अगली कहानी