Home » बॉलीवुड » Raj kummar Rao and Sharddha kapoor film Stree song Milegi Milegi out
 

'स्त्री' का पहला गाना 'मिलेगी-मिलेगी' हुआ रिलीज, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने किया मजेदार डांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 15:09 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. इसके बाद आज फिल्म ‘स्त्री’ का पहला गाना 'मिलेगी-मिलेगी' रिलीज हो गया है, इस गाने को बॉलीवुड के सिंगर मीका सिंह के साथ सचिन और जिगर ने भी गाया है. इसके साथ ही सचिन-जिगर ने इस गाने को कंपोज भी किया है.

 

यहां देखें गाना ' मिलेगी-मिलेगी'

करीब तीन मिनट के इस गाने में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव डांस करते दिख रहे हैं और इस गाने में उनके सामने पकंज त्रिपाठी गद्दी पर बैठे हुए हैं. ऐसा लग रहा है कि पंकज के सामने श्रद्धा और राजकुमार उनके कहने पर डांस कर रहे हैं. गाने को टी-सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और अब तक इस गाने को दो लाख से भी ज्यादा देख चुके हैं. फिल्म ‘स्त्री’ का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं और फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी. अगर फिल्म की बात करें तो यह एक तरह से कॉमेडी हॉरर फिल्म में है.

फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रद्धा कपूर एक आत्मा है और फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री दिखाई गई है. इस फिल्म में एक डायलॉग आता है जिसमें पंकज कहते हैं, " तुम्हारी जनरेशन का प्यार है पहली बार देखा लव हो गया, दूसरी बार देखा तो सब हो गया." पंकज इस फिल्म में कॉमेडी के तडका लगाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं 'Good News', 9 साल बाद दिखेंगे एक साथ

First published: 2 August 2018, 15:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी