Home » बॉलीवुड » Rajinikanth Akshay Kumar Film 2.0 teaser Flop due to 2 point 0 teaser gets 12 million views on Youtube in 1 day
 

12 मिलियन व्यूज के बाद भी फ्लॉप हुआ महाबजट फिल्म '2.0' का टीजर, ये रहा असली सबूत!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 14:32 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का टीजर वीडियो फ्लॉप हो गया है. गुरुवार की सुबह रिलीज हुए फिल्म '2.0' के टीजर को भले ही यूट्यूब पर अब तक 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं लेकिन बावजूद इसके फिल्म '2.0' का ट्रेलर फ्लॉप माना जा रहा है.

दरअसल, 24 घंटे से ज्यादा समय के बाद करीब 540 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने यूट्यूब पर 12 मिलियन व्यूज हासिल किए हैं. वहीं, अगर बड़े बजट की अन्य फिल्मों की बात करें तो फिल्म '2.0' का टीजर वीडियो व्यूज के मामले में काफी पीछे है.

आपको बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के ट्रेलर को एक दिन में 19 मिलियन व्यूज मिले थे. इसके अलावा संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' के ट्रेलर वीडियो ने 24 घंटे में रिकॉर्ड 20 मिलियन व्यूज हासिल कर कीर्तिमान स्थापित किया था.

इसके अलावा इसी साल अप्रैल के आखिर में रिलीज हुए फिल्म 'संजू' के टीजर ने भी उतने ही समय में रिकॉर्ड 20 मिलियन के करीब व्यूज पाकर फिल्म 'पद्मावत' के ट्रेलर की बराबरी की थी. लेकिन सलमान खान की पिछली फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर 40 घंटों में सिर्फ 13.5 मिलियन व्यूज हासिल कर पाया था.

आंकड़ों के आधार पर फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को फ्लॉप माना गया. फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को फ्लॉप होने के पीछे यूट्यूब वीडियो के व्यूज ही नहीं बल्कि लाइक और डिस लाइक भी थे. 40 घंटे में फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को 372 हजार लाइक मिले थे. वहीं, 77 हजार ने ट्रेलर को डिस लाइक किया था.

हालांकि, लाइक और डिसलाइक के मामले में फिल्म '2.0' के टीजर ने 'रेस 3' को पछाड़ दिया है लेकिन दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावत' और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' के सामने फिल्म '2.0' का टीजर चारोंखाने चित नजर आ रहा है. 

First published: 14 September 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी