Home » बॉलीवुड » Rajinikanth and Akshay kuamr movie 2 point 0 release on 29th November 2018 2.0 poster
 

400 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की फिल्म इस दिन लाएगी बॉक्स ऑफिस पर भूकंप

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 July 2018, 9:27 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जब एक साथ किसी फिल्म में नजर आएं तो बॉक्स ऑफिस पर भूकंप आना लाजमी है. वहीं, अगर फिल्म एक्शन से भरपूर हो तो इसके चांस कई गुना बढ़ जाते हैं. वैसे भी कहा जाता है कि अक्षय कुमार ऐसी वैसी फिल्मों को हाथ नहीं लगाते.

दरअसल, यहां हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और अक्षय कुमार की उस फिल्म की जो करीब 400 करोड़ के बजट में बनकर तैयार हो रही है. अभी तक कई बार कयास लगाए गए कि ये फिल्म कब रिलीज होगी लेकिन हर बार ये एक अफवाह बन जाती लेकिन इस बार इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

जी हां हम बात कर रहे हैं फिल्म '2.0' की जिसकी रिलीज डेट मेकर्स ने आउट कर दी है. ऐसे में अक्षय कुमार और रजनीकांत के फैंस के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है. आपको बता दें, फेमस तमिल फिल्म मेकर शंकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म '2.0' इसी साल 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी.

मंगलवार की देर शाम रिलीज किए गए फिल्म '2.0' के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट का खुलासा हुआ है. बता दें कि फिल्म को म्यूजिक लीजेंड म्यूजिशियन ए आर रहमान ने दिया है. वैसे भी फिल्म की रिलीज डेट को कई बार आगे पीछे खिसकाया जा चुका है. लेकिन इस बार फिल्म '2.0' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है.

फिल्म '2.0' के नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने इस बार रजनीकांत या फिर अक्षय कुमार का लुक नहीं दिया है. इस बार फिल्म के पोस्टर में एक उल्लू नजर आ रहा है. पोस्टर में उल्लू की लाल खूनी आंखें दिखाई दे रही हैं. आप भी देखिए फिल्म '2.0' का नया पोस्टर.

ये भी पढ़ेंः फिल्म 'प्रस्थानम' का पोस्टर आउट, संजय दत्त बोले- हक़ दोगे तो रामायण शुरू होगी, छीनोगे तो...

आपको बता दें, फिल्म '2.0' रजनीकांत और ऐश्वर्या राय की फिल्म रोबोट का सीक्वल है. इस बार इस फिल्म में एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. जबकि अक्षय कुमार फिल्म '2.0' में निगेटिव रोल में नजर आएंगे फिल्म में जबरदस्त वीएफएक्स और ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़ेंः शमी की 'हसीन' बीवी बॉलीवुड में इस फिल्म से करेंगी धमाकेदार एंट्री

इस बात को लेकर मेकर्स ने कहा है कि फिल्म '2.0' की रिलीज डेट वीएफएक्स पर चल रहे काम की वजह से आगे खिसक रही थी. लेकिन इस बार फिल्म '2.0' की रिलीज डेट वीएफएक्स अंदाज में आउट की गई है. बता दें कि नंबवर में अामिर और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी रिलीज होगी.

First published: 11 July 2018, 9:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी