Home » बॉलीवुड » Rajinikanth and Akshay kumar upcoming films 2.0 earns 120 Crore Before Release
 

रजनी और अक्षय की फिल्म '2.0' रिलीज से पहले ही साबित हुई सुपरहिट, कमाए 120 करोड़

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 November 2018, 15:20 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और साउथ के मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म '2.0' 29 नवंबर को रिलीज होने वाली है. पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. फिल्म को रिलीज होने में अब 9 दिन बाकि है लेकिन अभी ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. फिल्म रिलीज से पहले ही फिल्म ने 120 करोड़ रुपये कमा लिए हैं और ये सब फिल्म मेकर्स की नई मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के जरिए रिलीज से पहले ही फिल्म को हिट करने की तैयारी कर ली है.

 

फिल्म के बारे में बात करें तो मेकर्स ने इसके राइट्स 80 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं और रिलीज से पहले ही तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म '2.0' बन गई है जिसने रिलीज से पहले ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और फिल्म की कमाई 1000 करोड़ की कमाई कर सकती है ऐसा कहा जा रहा है. इसे तेलुगु तमिल और हिंदी सिनेमा में रिलीज किया जाएगा. '2.0' का हिंदी वर्जन फिल्ममेकर करण जौहर अपने बैनर तले रिलीज करेंगे.

 

इसके साथ ही फिल्म की खास बात ये भी है कि ये पहली भारतीय फिल्म है जिसे पूरा ही 3D मे शूट किया गया है. इस फिल्म में अक्षट कुमार जो कि विलेन के रोल में होंगे, रजनीकांत जो कि चिट्ठी का रोल निभा रहे हैं और एक्ट्रेस एमी जैक्सन है जो कि रोबोट का रोल अदा कर रही हैं. फिल्ममेकर्स के अनुसार, जिस तरह से फिल्म की स्ट्रेटेजी बनाई गई है वैसे ये फिल्म सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. हालांकि, फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था रिलीज से पहले उसके लिए भी मेकर्स ने कई स्ट्रेटेजी अपनाई थी लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई है.

 

इस फिल्म में अक्षय एक निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म '2.0' में उनका किरदार बहुत ही अलग है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. बता दें कि फिल्म 'रोबोट' फिल्म '2.0' का पहला भाग थी. इसमें रजनीकांत ने डॉ वसीगरन और चिट्टी रोबोट के किरदार निभाए थे. इसमें उनकी पार्टनर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बनी थीं.

 

फिल्म '2.0' को डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत,एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. इसके अलावा भी फिल्म में कई किरदार नजर आ रहे हैं. फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2.0 Trailer: इस बार अक्षय कुमार से भिड़ेंगे दो रजनीकांत, देखें ट्रेलर

First published: 20 November 2018, 15:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी