Home » बॉलीवुड » Rajinikanth Film 2.0, Baaghi 2 and Manikarnika clash on Box Office in Aprail, tiger shroff, Akshay Kumar, Kangana Ranaut
 

फ्लॉप हो सकती है इस सुपरस्टार की 450 करोड़ में बनी ये फिल्म!

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 January 2018, 12:40 IST

साल 2018 में कई फिल्‍मों के बीच जबरदस्त क्‍लैश होने वाला है. ऐसे में फिल्मों के कारोबार पर असर पड़ेगा. इस क्लैश मे बड़े बजट की भी फिल्‍में शामिल हैं. इसमें 450 करोड़ रुपए के बजट से बन रही फिल्‍म भी शामिल है. अगर जरा सा भी क्लैश हुआ तो इसके मेकर्स को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

बता दें कि इस क्लैश का हिस्सा साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्‍म '2.0' भी है जो इसी साल रिलीज होनी है. कहने को तो ये फिल्म साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍मों में से एक है लेकिन इसके सामने तीन और फिल्‍में को मात देने की चुनौती होगी. दरअसल ये फिल्में भी एक ही समय पर रिलीज होंगी.

ऐसे में इस बात से किनारा नहीं किया जा सकता कि इसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा. ये फिल्‍म पहले ही क्‍लैश के कारण आगे खिसक चुकी है. पहले इसके सामने इसी फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' थी. सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज हो रही है. वहीं, फिल्म '2.0' अब अप्रैल में रिलीज होगी, जिसकी पहले ही घोषणा की जा चुकी है.

 

पिछले रविवार राजनीति में कदम रखने वाले रजनीकांत के सामने इस फिल्म को लेकर संकट ये है कि 27 अप्रैल को तीन और फिल्‍में रिलीज हो रही हैं. इनमें एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी की 'बागी 2', एक्ट्रेस कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे की 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के अलावा हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर' शामिल है.

ये सभी फिल्मे अपने आप में बड़ी फिल्में हैं. टाइगर की बागी 2 फिल्म बागी का सीक्‍वल है. जो पहले ही हिट साबित हुई थी. वहीं, मणिकर्णिका भी कंगना रनौत का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है, जबकि अंकिता इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसके साथ-साथ हॉलीवुड फिल्‍म एवेंजर्स- इन्फिनिटी वॉर का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है. ऐसे में रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का कारोबार प्रभावित होने की शत प्रतिशत आशंका है.

First published: 2 January 2018, 12:40 IST
 
अगली कहानी