Home » बॉलीवुड » rajkumar hirani posted a new poster of ranbir kapoor starrer film sanju with paresh rawal
 

संजू देंगे आज जादू की झप्पी, पिता के साथ इमोशनल होते आए नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 June 2018, 12:19 IST
(Twitter: @foxstarhindi)

फिल्म 'संजू' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी आज फादर्स डे के मौके पर दर्शकों को सरप्राइज देंगे. फिल्ममेकर हिरानी ने अपने ऑफिशियली ट्विटर पर एक पोस्टर पोस्ट किया है, पोस्टर में रनबीर कपूर और परेश रावल एक दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही फॉक्स स्टार ने यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'संजू सभी उम्र के लोगों के लिए एक पिता और बेटे की कहानी है. फादर्स डे के मौके पर हम ला रहे हैं जादू की झप्पी. याद रखें, दोपहर 12 बजे रणबीर कपूर लाइव होंगे.'

पोस्टर पर जादू की झप्पी लिखा हुआ है इससे ये साफ होता है कि फिल्म का कोई गाना आज आने वाला है जो काफी इमोशनल हो सकता है. पोस्टर में पिता और पुत्र की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग दिख रही है.इसके पहले इस फिल्म का पहला गाना भी रिलीज कर दिया गया है. इस गाने के बोल है,'तू बढ़िया, मैं बढ़िया' इस गाने में रणबीर और सोनम एक साथ नजर आए हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

अगर फिल्म में कलाकरों की बात करें तो फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा कई किरदार निभाते हुए अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

First published: 17 June 2018, 12:19 IST
 
अगली कहानी