Home » बॉलीवुड » Rajkumar Hirani says Never thought Nawazuddin Siddiqui would become such a huge actor
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लेकर राजकुमार हिरानी ने दिया हैरान कर देने वाला बयान

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 14:17 IST

नेशनल अवॉर्ड विनर और जीनियस फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बारे में एक बड़ी बात कही है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनके करियर की शुरुआत में छोटा सा रोल देने वाले डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें एक बड़ा एक्टर बताया है.

राजकुमार हिरानी ने कहा है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि नवाजुद्दीन कभी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम बन जाएंगे. राजकुमार हिरानी ने साल 2003 में मुन्नाभाई एमबीबीएस के नवाजुद्दीन सिद्दीकी वाले रोल को याद करते हुए कहा नवाज ने उस समय भी अच्छा एक्ट किया था.

हिरानी बोले, “उसने अच्छा एक्ट किया था और मैंने उससे बोला था कि नवाज तुम बहुत अच्छे एक्टर हो. लेकिन मैंने ये नहीं सोचा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक दिन बहुत बड़ा एक्टर बन जाएगा जैसे कि आज है.” जाहिर कि हिरानी इस बात से बहुत हैरानी हो रही है लेकिन वह इस बात खुश हैं.

आपको बता दें, फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में नवाजुद्दीन ने एक चोर का रोल प्ले किया था, जो दिवंगत दिग्गज एक्टर सुनील दत्त(फिल्म में संजय दत्त के पिता) का पर्स चुराता है. इस बीच नवाजुद्दीन को भीड़ पकड़ लेती है लेकिन दत्त साहब उसे एक सबक सिखाते नजर आते हैं.

देखें वो सीन जिसमें नवाजुद्दीन ने मुन्नाभाई एमबीबीएस में पॉकेट मारी थी.

First published: 15 September 2018, 14:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी