Home » बॉलीवुड » rajkumar hirani share unknown facts about upcoming film sanju and share new poster
 

'संजू' के दो और पोस्टर रिलीज, दोस्त से मिलने के लिए करना पड़ा था ये काम

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2018, 14:54 IST

एक्टर संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' 29 जून को रिलीज होने वाली है. इसके अब तक कई पोस्टर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इस फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते ही रहते हैं. इससे इस बात का साफ तौर से अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि हिरानी इस फिल्म का पूरा माहौल सेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.



अभी उन्होंने संजू का दो पोस्टर शेयर किए है. इन दोनों को शेयर करने के बाद पोस्टर्स के पीछे के राज का पर्दा उठाते हुए डायरेक्टर हिरानी ने बताया,"अमेरिका में संजू नशा मुक्ति केंद्र से भाग गए थे और सड़कों पर भीख मांग रहे थे ताकि अपने दोस्त से मिलने के लिए वो बस का टिकट खरीज सकें." तो वहीं दूसरे पोस्टर के बारे में हुिरानी बताते है संजय दत्त की डेब्यू फिल्म 'रॉकी' के प्रीमीयर से 3 दिन पहले ही उनकी मां नरगिस का निधन हो गया था. इन दोनों पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए हिरानी लिखते है,"संजू की जिंदगी तमाम उतार चढ़ावों से भरी रही है. कुछ पर तो आपको विश्वास नहीं होगा"

गौरतलब है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर के संजय दत्त वाले किरदार को देखकर हर कोई हैरान है और ये किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल , बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.

ये भी पढ़ें- 

First published: 14 June 2018, 14:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी