Home » बॉलीवुड » Rajkumar hirani shows sanju trailer to Ranbir Kapoor father Rishi kapoor says i thought its sanjay dutt
 

Video: 'संजू' के ट्रेलर को देखने के बाद ऋषि कपूर बेटे रणबीर को नहीं पहचान पाए

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 May 2018, 14:34 IST

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी फिल्‍म 'संजू' के साथ जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. बता दें कि फिल्म 'संजू' के टीजर ने आते ही सोशल मीडिया समेत यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. इसके बाद अब 30 मई को फिल्म 'संजू' का ट्रेलर रिलीज होने वाला है, जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

आपको बता दें फिल्म 'संजू' बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक है, जिसमें रणबीर कपूर लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के टीजर से लेकर पोस्‍टर और पोस्टर से लेकर रणबीर के लुक पर डायरेक्टर हिरानी बहुत काम किया है, जिसका नमूना हिरानी फिल्म का टीजर रिलीज कर दिखा चुके हैं.

एक ओर जहां पूरी दुनिया रणबीर की इस फिल्‍म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रही है, तो वहीं दूसरी ओर उनके मम्‍मी-पापा यानी नीतू और ऋषि कपूर ने फिल्म 'संजू' के ट्रेलर को देख लिया है. दरअसल, फिल्म के प्रोड्यूसर विदु विनोद चोपड़ और डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म 'संजू' का ट्रेलर सबसे पहले दिखाया है.

ये भी पढ़ेंः 'संजू' का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, अपने दोस्त के साथ आए नजर

फिल्म 'संजू' में रणबीर कपूर को देखकर ऋषि कपूर भौंचक्‍के रह गए हैं. इस बात को लेकर उन्होंने कहा है कि वह पहचान ही नहीं पाए कि फिल्म में रणबीर नहीं संजय दत्त है. यहां तक कि फिल्म 'संजू' का ट्रेलर देख कर ऋषि कपूर ने नीतू कपूर के सिर पर हाथ रखकर कहा, 'तुम्‍हारी कसम, मुझे लगा ये संजय दत्त है.'

आपकी जानकारी के लिए बता दें, फिल्म 'संजू' का ट्रेलर बुधवार 30 मई को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन इसकी रिलीज से पहले ऋषि कपूर के इस रिएक्‍शन ने फैन्‍स का एक्‍साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है. इसके बाद दर्शकों की बेसब्री और बढ़ गई है.

ये भी पढ़ेंः रमजान में शमा सिकंदर ने पोस्ट की ऐसी फोटोज़ कि हो गईँ ट्रोल

अगर फिल्म 'संजू' की रिलीज की बात करें तो फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, दिग्गज एक्टर परेश रावल, मनीषा कोयराला, दिया मिर्जा, विक्‍की कौशल और अनुष्‍का शर्मा मुख्‍य किरदारों में नजर आएंगी.

First published: 29 May 2018, 14:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी