Home » बॉलीवुड » rajkumar rao and shraddha kapoor comedy horror upcoming film stree teaser released
 

‘स्त्री’ का डरावना टीजर रिलीज, मर्द को दर्द होगा...ओ स्त्री कल आना

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 June 2018, 9:59 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर पहली बार क साथ दर्शकों के बीच एक फिल्म लेकर रहे हैं, जिसका नाम है ‘स्त्री’. इस फिल्म का टीजर आ चुका है. इस टीजर को देख कर साफ पता चलता है कि ये एक सस्पेंस पर आधारित फिल्म है. फिल्म ‘स्त्री’ का डायरेक्शन अमर कौशिक कर रहे हैं और ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी.

 

रिलीज हुए टीजर में एक गांव की हर दीवाल पर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा हुआ है और आखिरी में महिला के पैर दिखाए गए हैं. अंत में इस फिल्म की टैग लाइन आती है, ‘अब हर मर्द को दर्द होगा’. इस फिल्म के टीजर को देखते हुए जाहिर है कि इसमें स्त्री और पुरुषों की दुश्मनी दिखाई गई है. खबरों के अनुसार इस फिल्म को सच्ची घटना पर आधारित कहानी बताया जा रहा है. फिलहाल, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है.

 

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की बात करें तो अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और लगभग फिल्में हिट साबित हुई है. बॉलीवुड में श्रद्धा ने फिल्म 'लव का द एंड' से डेब्यू किया था, उसके बाद 'आशिकी 2','एक विलेन','हाफ गर्लफ्रेंड','बागी','एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों में सभी फैंस को श्रद्धा कपूर की एक्टिंग काफी पसंद आई.

ये भी पढ़ें- रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज, युवक ने Facebook पर दिखाई Live और फिर...

वहीं अगर एक्टर राजकुमार राव की बात करें तो इनकी रियल एक्टिंग से लोग राजकुमार को काफी पसंद करते हैैं. हाल ही में राजकुमार की फिल्म 'ओमर्टा' आई थी. इसके पहले 'शादी में जरुर आना','न्यूटन','सिटी लाइट्स' में इनकी एक्टिंग को काफी लोगों ने पसंद किया. राजकुमार राव की डेब्यू फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' थी.

First published: 7 June 2018, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी