Home » बॉलीवुड » Rajkumar Rao has gained 11kgs to play Netaji Subhash Chandra Bose
 

324 साल का बूढ़ा दिखने के बाद 'बोस' के लिए राजकुमार ने बदला लुक

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 July 2017, 11:13 IST

राब्ता में 324 साल के आदमी का किरदार निभाने के बाद, बहन होगी तेरी में राजकुमार राव ने सिक्स पैक एब्स बनाए थे. वहीं ट्रैप्ड के लिए उन्होंने 8 किलो वजन घटाया था. अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर ने अब अपना 11 किलो वजन बढ़ा लिया है.

एक्टर हंसल मेहता के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरिज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. 32 साल के एक्टर को अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है. बोस के किरदार के लिए उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया है.

सीरिज के निर्माता कृत्रिम उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहते थे, लेकिन राजकुमार अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हुए और इसीलिए उन्होंने इस पर एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोचा. मुंबई मिरर से हुई बातचीत में एक्टर ने कहा, "मैंने निर्णय लिया कि जब भी मैं शीशे में देखूंगा तब मुझे किरदार नजर आए ना कि राजकुमार."

उस दौर से खुद को जोड़ने के लिए मैंने रबींद्र के संगीत को सुना और बोस की अधूरी ऑटोबायोग्राफी को पढ़ा. इन्होंने मेरी काफी मदद की. वेब सीरिज में एक्टर बोस के कॉलेज दिनों से लेकर इंडियन नेशनल आर्मी तक की स्थापना करने तक अलग-अलग लुक में नजर आएंगे.

First published: 6 July 2017, 11:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी