Home » बॉलीवुड » rajkumar rao wrote finally omerta will release
 

राजकुमार की फिल्म 'ओमेर्ता' रिलीज को तैयार, एक्टर ने कहा सबसे पहले 'दिल बेचारा' ही देखें

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 July 2020, 12:29 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव rajkumar rao की फिल्म ओमेर्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार है. अपनी फिल्म को लेकर राजकुमार राव इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है. उनकी फिल्म सुशांत सिंह राजपूत की मूवी दिल बेचारा के एक दिन बाद जी5 पर स्ट्रीम होगी.

राजकुमार ने अपनी फिल्म की जानकारी देते हुए पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ' आखिरकार 25 जुलाई को ओमेर्ता जी5 पर डिजिटल रिलीज होगी. लेकिन 24 जुलाई को पहले दिल बेचारा देखें और उसके बाद ओमेर्ता.'


राजकुमार राव की इस फिल्म के निर्देशक हंसल मेहता है. ये फिल्म 2017 के टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हुई. इसके अलावा कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ये फिल्म दिखाई जा चुकी है. इंडिया में तकरीबन 500 स्क्रीन्स पर रिलीज भी की गई थी.

इस फिल्म में एक आतंकी की कहानी दिखाई गई है. वर्ष 2017 में फिल्म को क्रिटिक्स के पॉजिटिव रिव्यू मिले थे. राजकुमार राव की इससे पहले दो फिल्में जजंमेंटल है क्या और मेड इन चाइना आई. हालांकि इस फिल्म ने उतनी कमाई नही की थी. लेकिन इसके बावजूद राजकुमार का क्रेज उनके फैंस के लिए बेकरार है.

बताते चलें राजकुमार की इस फिल्म के अलावा ट्रैप्ड, शाहिद, सिटी लाइट्स, अलीगढ़ जैसी फिल्मों को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं पाया था. लेकिन इन फिल्मों में राजकुमार के अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था.

अंकिता के प्रपोज करने पर शर्म से लाल हो जाते हैं सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हो रहा ये क्यूट Video

First published: 16 July 2020, 12:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी