Home » बॉलीवुड » Rajkummar rao and Mouni roy together work in upcoming film Made in china look release on social media
 

Made In China: अक्षय कुमार के बाद मौनी रॉय अब राजकुमार राव के साथ इस फिल्म में करेंगी रोमांस

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 16:55 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इसके साथ ही एक्टर राजकुमार राव की एक के बाद एक फिल्में बॉलीवुड में रिलीज होने के लिए तैयार है. अभी हाल ही में राजकुमार की फिल्म 'स्त्री' और 'लव सोनिया' रिलीज हुई. अब फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी पर्दे पर एक साथ काम करने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय एक बार फिर से टीवी में देंगी दस्तक, इस शो का बनेंगी हिस्सा

एक्टर राजकुमार राव और मौनी रॉय फिल्म 'मेड इन चाइना' में एक साथ एक्टिंग करते नजर आएंगे. फिल्म का लुक राजकुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इसके साथ ही फिल्म अगले साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी और फिल्म में एक्ट्रेस मौनी का नाम रुक्मणि और एक्टर का नाम रघु होगा. रिलीज हुए लुक में राजकुमार ने अपने फेस पर मूंछे रखी हुई है तो वहीं मौनी साधारण सी साड़ी में सिम्पल लुक में हैं.

 

बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय अब उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में फिल्म 'ब्रम्हास्त्र', एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'रॉ' और एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' में नजर आएंगी. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस मौनी रॉय को दर्शक नागिन के रुप में तो पसंद करते ही थे और फिल्म 'गोल्ड' में एक्ट्रेस की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई. अब मौनी के सितारें बुलंद हैं और उनके पास एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर हैं.

 

एक्टर राजकुमार राव की बात करें तो एक्टर के पास भी कई फिल्मों के ऑफर हैं. हाल ही उनकी फिल्म 'स्त्री' और 'लव सोनिया' रिलीज हुई है. इसके बाद 'इमली','5 वेडिंग्स','तुर्रम खान' जैसी बड़ी फिल्मों के ऑफर है. इसमें कोई शक नहीं कि राजकुमार इन दिनों सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- इस फिल्म मेकर ने राधिका आप्टे को बताया साल 2018 की 'राजकुमार राव', एक्ट्रेस बोली...

First published: 17 September 2018, 16:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी