Home » बॉलीवुड » Rajkummar Rao film Omerta trailer release, Rajkummar Rao is in terrorist look in Omerta
 

राजकुमार की फिल्म ओमेर्ता का ट्रेलर रिलीज होते ही हिट, आतंक के खौफनाक मंजर पर बनी है फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 March 2018, 13:39 IST

 बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की प्यार पर बेस्ड फिल्में करने के बाद एक अलग तरह की फिल्म को लेकर लौटे हैं. राजकुमार की इस नई फिल्म का नाम है 'ओमेर्ता'. इस फिल्म का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चुका है, जो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 'ओमेर्ता' में राजकुमार राव इस फिल्म में एक आतंकवादी की किरदार में नजर आ रहे हैं.

 

बता दें कि पाकिस्तानी मूल के एक ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख के जीवन पर यह फिल्म आधारित है. फिल्म 'ओमेर्ता' में राजकुमार अहमद के किरदार को बखूबी अंजाम दे रहे हैं. बढ़ी हुई दाढ़ी और चश्मे में वह किसी आंतकवादी से कम नहीं लग रहे. हमेशा की तरह इस फिल्म में भी राजकुमार ने शानदार एक्टिंग की है जो रोंगटे खड़े कर देने वाली है.

 

बता दें कि यूट्यूब पर रिलीज किए फिल्म 'ओमेर्ता' के ट्रेलर को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
'सिटी लाइट', 'अलीगढ़' और 'शाहिद' जैसी शानदार फिल्में दे चुके हंसल मेहता और राजकुमार राव एक बार फिर से 'ओमेर्ता' के साथ लौट रहे हैं और फिर से अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'ओमेर्ता' एक इटेलियन शब्द है, जिसका अर्थ 'कोड ऑफ साइलेंस' होता है. फिल्म 'ओमेर्ता' के साथ खास बात ये है कि रिलीज से पहले फिल्म को कई पुरस्कार मिल चुके हैं. गौरतलब है कि इस फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया था. फिल्म 'ओमेर्ता' 20 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देखें फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर

First published: 15 March 2018, 12:59 IST
 
अगली कहानी