Home » बॉलीवुड » Rajkummar Rao fractures ankle while shooting for Farah Khan’s TV show Lip Sing Battle
 

जानिए क्यों राजकुमार राव को टीवी शो की शूटिंग छोड़कर जाना पड़ा अस्पताल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2017, 15:54 IST

बॉलीवुड के उभरते एक्टर राजकुमार राव को टीवी शो में जाना महंगा पड़ गया. इस टीवी शो की शूटिंग के दौरान वो अपनी टांग तूड़वा बैठे. इसके बाद उन्हें सीधे अस्पताल जाना पड़ा. दरअसल उनके साथ ये हादसा एक डांस परफॉमेंस के दौरान हुआ. अस्पताल में भर्ती होने के बाद राजकुमार ने ट्वीट किया

'हां, मैं अपनी टांग तुड़वा बैठा हूं. मेरा साथ देने के लिए फराह खान, पत्रलेखा का शुक्रिया और लिप सिंग शो पूरा न कर पाने के लिए कृति सैनन और टीम को सॉरी.'

ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में उनके साथ फराह खान नजर आ रहीं हैं. दरअसल राजकुमार राव रियलिटी टीवी शो 'लिप सिंग बैटल' के सेट पर शूटिंग करने गए थे. इस शो में किसी सितारे पर फिल्माए गए गाने पर परफार्म करना होता है. इसकी होस्ट कोरियोग्राफर व फिल्मकार फराह खान हैं. राजकुमार को 'बरेली की बर्फी' की सह-कलाकार कृति के साथ शूटिंग करनी थी.

गौरतलब है कि राजकुमार राव की फिल्म ‘न्यूटन’ ऑस्कर में भारत की ऑफिशल एंट्री के तौर पर शामिल हुई है. साल 2017 उनका बेहतरीन रहा है. इस साल उनकी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ भी सुपरहिट रही है. जिसमें उनके साथ कृति सैनन और आयुष्मान खुराना लीड रोल में थे. 

हम आपको बता दें कि राजकुमार की आने वाली फिल्म 'शादी में जरूर आना' है. जिसमें वे कृति खरबंदा के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अगले महीने 10 नवंबर को रिलीज होगी.

First published: 23 October 2017, 15:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी