Home » बॉलीवुड » Rajkummar Rao fractures ankle while shooting for Lip Sing Battle
 

फरहा ख़ान के साथ बैटल में राजकुमार राव हुए घायल

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 October 2017, 9:59 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव के पैर में फैक्चर हो जाने की वजह से वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं. राजकुमार के पैर में ये फैक्चर रिएलिटी शो लिप सिंग बैटल के दौरान हुआ. इस शो की शूटिंग मुंबई के यश राज फिल्म्स स्टूडियो में चल रही है. यहीं राजकुमार के पैर में चोट लगी. 

जब राजकुमार को कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया तब पता चला कि उनके पैर में चोट ज्यादा लग गई है. जिसके वजह से उनके पैर में प्लाटर चढ़ाया गया है. लेकिन मस्ती करना राजकुमार ने हॉस्पिटल में भी नहीं छोड़ा है. राजकुमार ने हॉस्पिटल बेड से अपनी एक तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में राजकुमार के साथ फराह खान नजर आ रही है.

राजकुमार के पैर में चोट लगने की वजह से शो की शूटिंग रुक गई है. इस वजह से राजकुमार ने तस्वीर शेयर करते हुए सॉरी भी कहा. दरअसल राजकुमार के पैर में ज्यादा चोट लग जाने की वजह से राजकुमार हॉस्पिटल में थे. वहीं फरहा खान राजकुमार के हाल-चाल लेने पहुंची. इसके बाद राजकुमार ने अपनी और फरहा खान की एक तस्वीर अपने ट्वीटर हैंडल से साझा की.

इस फोटो पर लिखा है कि मेरा पैर टूट गया है, धन्यवाद फराह खान मेरे स्पोर्ट के लिए और सॉरी कृति सैनन और पूरी टीम को, क्योंकि मैं शो को पूरा नहीं कर पाया.

First published: 23 October 2017, 9:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी