Home » बॉलीवुड » Rajkummar Rao Is Unrecognisable in Behen Hogi Teri Teaser Poster
 

‘बहन होगी तेरी’ का टीजर पोस्टर रिलीज, बाइक पर बैठे नजर आए भगवान शिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2017, 11:11 IST
Behan hogi teri teaser poster

फिल्म बहन होगी तेरी पोस्टर रिलीज हो गया है और राजकुमार राव इस पोस्टर में भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे हैं. मगर शिव के इस रूप में थोड़ा ट्विस्ट दिया गया है, इस पोस्टर वह एक बाइक पर बैठे हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अमूल विकास मोहन ने इस पोस्टर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा… बहन होगी तेरी का टीजर पोस्टर यहां हैं और जल्द ही ट्रेलर रिलीज होगा.  

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए राजकुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया यह उनकी पहली सोलो रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में ऐसी कई चीजें देखने को मिलेंगी जो आम आदमी से जुड़ी हुई है. उन्होंने कहा इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है और लखनऊ में अलग ही रंग देखने को मिलता है. काफी फिल्मों की शूटिंग लखनऊ में हो चुकी है. 

इस फिल्म को अजय पन्नालाल डायरेक्ट कर रहे हैं. राजकुमार राव के अलावा इस फिल्म में गौतम गुलाटी और श्रुति हसन लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने से पहले निर्माताओं ने इसका पहला गाना रिलीज किया है जोकि भक्तिमय सॉन्ग है. इस गाने को काले चश्मे की धुन पर बनाया गया है. मतलब धुन काले चश्मे वाली है जिसमें कि शेरावाली को मनाने वाले लिरिक्स डाले गए हैं. 

First published: 5 April 2017, 11:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी