Home » बॉलीवुड » Rajkummar rao Shraddha kapoor film Stree collects 18 crores in 2 days And break Shraddha kapoor 5 film's lifetime Collection
 

'स्त्री' ने 2 दिन में तोड़े बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड, श्रद्धा कपूर की ये 5 फिल्में रह गईं पीछे

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 September 2018, 14:15 IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो रही है. इसका नतीजा भी बॉक्स ऑफिस इंडिया के दो दिन के कलेक्शन में साफ दिख रहा है.

फिल्म 'स्त्री' ने ट्रेड पंडितों की उम्मीद से भी कहीं आगे जाकर धमाकेदार कमाई की है. रिलीज के दो दिनों में ही फिल्म 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस इंडिया पर 17.69 करोड़ रुपये धमाकेदार कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म ने श्रद्धा कपूर की 5 फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

ओपनिंग डे पर 6.82 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म 'स्त्री' को क्रिटिक्स के बाद वर्ड-ऑफ-माउथ पब्ल‍िसिटी का भी भरपूर फायदा मिला है. फिल्म 'स्त्री' ने दूसरे दिन ओ‍पनिंग कलेक्शन के मुकाबले करीब दोगुनी कमाई दर्ज की है. ट्रेड एक्सपर्ट्स को उम्मीद है फिल्म आगे भी दमदार कलेक्शन करेगी.

करीब 20 करोड़ के कम बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'स्त्री' के कॉमेडी हॉरर कंटेंट को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. जबकि इसके साथ रिलीज हुई बड़े बजट की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हो रही है.

यहां तक कि इस फिल्म में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सेलेब्स की स्पेशल अपीयरेंस शामिल है. बावजूद इसके यमला पगला दीवाना फिर से दो दिनों में बमुश्किल 4 करोड़ रुपये कमाने में सफल हो पाई है. ऐसे में इस फिल्म का फ्लॉप होना लाजमी है. 

वहीं, अगर फिल्म 'स्त्री' की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बॉलीवुड करियर की बात करें तो वो अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. लेकिन श्रद्धा कपूर की कुछ ऐसी भी फिल्म हैं, जो 'स्त्री' के दो दिन के बॉक्स ऑपिस कलेक्श से भी पीछे रह गई है.

यही कारण है कि फिल्म 'स्त्री' ने महज दो दिन में श्रद्धा कपूर की पिछली रिलीज 6 फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को धवस्त कर दिया है. इन फिल्मों में श्रद्धा की तीन पत्ती(6.77 करोड़), लव का दि एंड(5.88 करोड़), गोरी तेरे प्यार में(16.32 करोड़), रॉक ऑन 2(10.47 करोड़) और हसीना पार्कर(8.03 करोड़) शामिल हैं.

First published: 2 September 2018, 14:12 IST
 
अगली कहानी