Home » बॉलीवुड » 'Ae Dil Hai Mushkil' release: Mukesh Bhatt meets Rajnath Singh, says govt will give support
 

गृहमंत्री राजनाथ सिंह दूर करेंगे 'ऐ दिल है मुश्किल' की मुश्किलें

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 February 2017, 1:46 IST

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को रिलीज करने को लेकर करण जौहर की अपील की काम नहीं आर्इ है. अब इस मुश्किल को दूर करने के लिए महेश भट्ट आगे आए हैं. 

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म निर्माता मुकेश भट्ट ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मीटिंग की. भट्ट ने मीटिंग के दौरान फिल्म को पुलिस सुरक्षा देने की अपील की जिसके जवाब में गृहमंत्री ने उन्हें अपने पूरे समर्थन का भरोसा दिलाया. 

मीटिंग के बाद मुकेश भट्ट ने कहा, 'राजनाथ जी ने कहा है कि वह सभी राज्यों के सीएम से बात करेंगे और 'ऐ दिल है मुश्किल' बिना किसी हिंसा और विवाद के रिलीज होगी. राजनाथ जी ने हमें 100 प्रतिशत समर्थन का भरोसा दिलाया है और कहा है कि वह सीएम से कानून-व्यवस्था बरकरार रखने को कहेंगे.' 

इसके अलावा मुकेश भट्ट ने कहा, 'हमारा काम लोगों का मनोरंजन करना है, हम गांधी के धरती के लोग हैं जिन्होंने अहिंसा की बात कही थी. हम एमएनएस के भाइयों से अपील करते हैं कि लोगों की दिवाली बर्बाद न करें.' 

गौरतल है कि रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिकाओं से सजी इस फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने एक महत्वपूर्ण रोल निभाया है. फवाद खान के होने के नाते ही इस फिल्म का पूरे देश में विरोध किया जा रहा है. 

First published: 20 October 2016, 3:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी