Home » बॉलीवुड » Rajnikanth and Akshay Kumar starrer film 2.0 fans dissatisfied released teaser no. of mistakes happen
 

वो 5 कारण जिनकी वजह से रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का टीजर हुआ फ्लॉप!

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2018, 15:10 IST

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की अपकमिंग फिल्म '2.0' का टीजर कल रिलीज कर दिया गया है. इसे पहली बार कोई देखेगा तो उसे यहीं लगेगा कि टीजर बेहद शानदार है. जबकि ऐसा नहीं है इस फिल्म के बजट के अनुसार जो कि 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और इसमें इस्तेमाल किए गए VFX की क्वालिटी कुछ खास नहीं लगी. साथ ही फिल्म में छोटी-छोटी ढेरों गल्तियां देखने को मिली और हम आपको वहीं बताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2.0 Teaser: हाज़िर है, 450 करोड़ रुपये में बनी रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का टीजर

फिल्म '2.0' के टीजर ने अपने फैंस को पहली फिल्म के अपेक्षा काफी निराश किया है. रिलीज हुए टीजर में चिट्टी एक सुपरहिरो का फील कम बल्कि एक खिलौने का फील ज्यादा देते नजर आ रहे हैं. इस टीजर में सबसे पहले बात करते है चिट्टी की. तो टीजर में चिट्टी का ग्रे सूट बेहद मामूली सा लग रहा है, जबकि रोबो चिट्टी के गेटअप में दिखाया गया है. उस हिसाब से इसमें कोई लोहे की ड्रेस दिखाई जानी चाहिए थी.

 

इसके बाद बात करते है रोबो चिट्टी की पैंट और जूतों के बारे में यहां आपको बता दे कि चिट्टी की ग्रे पैंस भी बेहद नार्मल नजर आ रही हैं. जैसे हम अपने घर मे किसी की पैंस प्रेस कर देते है और उसके बाद जो लुक आता है. यहां भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है. इसके साथ ही इसमे कॉम्बिनेशन लोहे के जूतों का बनाया गया है. जो कि अबीज लग रहा है या तो पूरी ड्रेस ही लोहे की बनाते या फिर जूते ऐसे ना देते.

 

अब आते है चिट्टी के पहने हुए ग्लोव्स की तो ये बेहद ही ढीले-ढाले है जैसे हम मार्केट से खरीद कर लाते है. जबकि एक रोबो के हाथ में लोहे के होते है उसे ग्लोव्स की जरुरत ही नहीं है. पिछली बार रिलीज हुई फिल्म 'रोबोट' में चिट्टी का जो मेकओवर किया गया था वो काफी अच्छा था और उसमें लग रहा था कि ये एक रोबोट है.

 

इसके बाद आते है फिल्म में यूज किए गए VFX पर. जिसपर ज्यादा मेहनत नहीं की गई है. फिल्म के टीजर में इतनी तबाही मचती हुई दिखाई जा रही है लेकिन एक भी ब्लास्ट नहीं दिखाया गया है. इस हिसाब से फिल्म में इफेक्ट्स का भी कुछ खास इस्तेमाल नहीं किया गया है. कहा जा रहा था कि इफेक्ट्स को बनाने के लिए 3000 लोगों को लगाया गया था लेकिन इसमें उस के अनुसार कुछ खास नजर नहीं आया.

 

इसके बाद आते है फिल्म में विलेन बने हुए बाज पर जो कि ऐसे चल रहा है कि उसे डर हो कि कहीं कोई बिल्डिंग टूट ना जाए. जबकि,ऐसा होना चाहिए था कि बाज के निकलते ही बिल्डिंग चकनाचूर हो जानी चाहिए थी. इसके बाद टीजर में कई ऐसे सीन भी देखने को मिले जो कि फिल्म में इफेक्ट्स डालने पर काफी और भी अच्छा हो सकता था.

 

फिल्म '2.0' को डायरेक्टर एस.शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत,एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस एमी जैक्सन लीड रोल में हैं. इसके अलावा भी फिल्म में कई किरदार नजर आ रहे हैं. फिल्म को सुबासकरन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 3000 लोगों ने एडिट की है रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0', मेकिंग वीडियो वायरल

First published: 14 September 2018, 15:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी