Home » बॉलीवुड » Rajpal Yadav after his jail term said people misused my trust
 

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2019, 9:10 IST
Rajpal Yadav

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को कर्ज ना चुकाने के कारण अदालत ने 3 महीने के लिए जेल भेज दिया था और इस सजा को काटने के बाद अब एक्टर जेल से बाहर आ चुके हैं. एक्टर राजपाल यादव 5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के मामले में दिल्ली की एक अदालत ने उन्हें दोषी करार दिया था. इस मामले में दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव समेत उनकी पत्नी और उनकी कंपनी को दोषी ठहराया गया था. इसके बाद अब एक्टर ने बाहर आकर कुछ बातें मीडिया से शेयर की है और कुछ कहा है.

 

Rajpal Yadav

एक्टर राजपाल यादव ने कहा,"मैं जल्द ही टाइम टू डांस फिल्म की शूटिंग (सूरज पंचौली और इसाबेल कैफ के साथ) शुरू करूंगा. फिल्म की शूटिंग विदेश में हुई है और अब बस कुछ हिस्से की शूटिंग बाकी है. हम उसे खत्म कर देंगे. यह पहले ही खत्म हो जाती, लेकिन मैं निर्माताओं और निर्देशकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरे वापस आने का इंतजार किया."

 

Rajpal Yadav and Radha Yadav

आगे एक्टर ने कहा,"इसके अलावा मैं 'जाको राखे साइयां' को भी खत्म कर रहा हूं. डेविड धवन और प्रियदर्शन के साथ भी बात चल रही है. मैं अब फिल्म के सेट पर जाने के लिए बेसब्र हूं.मुझे लगता है कि कानून सबके लिए बराबर है और देश के कानून से कोई नहीं बच सकता. इसलिए मैंने अदालत के आदेश का पालन किया.मुझे लगता है कि मैंने कुछ लोगों पर विश्वास किया जिन्होंने बाद में इसका गलत फायदा उठाया. लेकिन, मैं इस पर और कुछ नहीं कहना चाहता हूं. मैं बस आगे बढ़ना चाहता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि अभी जिंदगी से बहुत कुछ मिलेगा."

राजपाल ने बताया,"जेल में बहुत कठिन अनुशासन था और हम सभी को उसका पालन करना होता था. मैं साथी कैदियों से बात करने की कोशिश करता था. मैं उनके साथ एक संवाद सत्र करता था जिसका नाम 'राजपाल की पाठशाला' रखा गया था. मैंने प्रेरक भाषण दिए. सुबह व्यायाम करता था. वहां लाइब्रेरी थी जहां जाकर मैं बैठता था और पढ़ता था."

'इश्कबाज' फेम नीति टेलर की फैन ने फांसी लगा किया सुसाइड, एक्ट्रेस ने कहा- एक बार मुझसे...

गौरतलब है कि राजपाल यादव ने एक फिल्म 'अता पता लापता' बनाई थी, जिसके लिए उन्होंने दिल्ली के एक बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये का कर्ज लिया था. फिल्म रिलीज भी हो गई, लेकिन राजपाल यादव ने बिजनेसमैन से ली उधारी की रकम वापस नहीं की. खबरों के अनुसार, राजपाल यादव और उनकी पत्नी पर चेक बाउंस के सात मामलों में दोषी पाया गया था. राजपाल यादव ने कई फिल्मों में काम किया हैं और ये अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं.

First published: 28 March 2019, 9:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी