Home » बॉलीवुड » Rakesh and Hrithik Roshan to be applied Baahubali formula for krrish 4 film release in 2020
 

'कृष 4' के लिए 'बाहुबली' फॉर्मूला अपनाएंगे राकेश रोशन, हो चुकी है तैयारी  

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 May 2018, 9:33 IST

साउथ के 'बाहुबली' डायरेक्टर एस एस राजमौली ने जब से बाहुबली सिरीज बनाई और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़े तब से हर एक बॉलीवुड फिल्म मेकर चाहता है वह भी कुछ नया और बड़ा करे. यही कारण है कि अब कुछ फिल्म मेकर अपनी फिल्मों को लेकर संजीदा हो गए हैं और वह अपनी फिल्मों को दो भागों में बांटना चाहते हैं.

इसी कड़ी में एक्टर से डायरेक्टर बने राकेश रोशन भी राजामौली के कदमों पर चल निकले हैं. यही कारण है कि राकेश रोशन ने भी अपनी हिट सिरीज 'कृष' के लिए बाहुबली फार्मूला ढूंढा है जिसको वह जल्द अमल में लाने वाले हैं. बता दें कि 'कृष' सिरीज में राकेश रोशन के बेटे और एक्टर ऋतिक रोशन नजर आए हैं.

गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में जब ऋतिक रोशन ने अपना 44 वां जन्मदिन मनाया था तो उनके पापा राकेश रोशन ने 'कृष' सिरीज का चौथा पार्ट बनाने का ऐलान किया था जो कि ऋतिक के लिए एक बड़ा तोहफा था. लेकिन अब खबर है कि राकेश रोशन 'कृष 4' को बाहुबली की तरह एक साथ दो भागों में बनाने वाले हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कृष 4 और कृष 5 को एक साथ लिखा जा रहा है, जो लगातार शूट होगी लेकिन एक अंतराल के बाद रिलीज की जाएगी. बता दें कि कुछ ऐसा ही फॉर्मूला बाहुबली मेकर्स ने भी अपनाया था. गौरतलब है कि पहले फिल्म बाहुबली का पहला भाग यानी 'बाहुबली:द बिगनिंग' और दूसरा भाग 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन' रिलीज़ किया गया था.

ऐसा ही कुछ कृष फिल्म के मेकर राकेश रोशन करने वाले हैं. साल 2018 की शुरुआत में राकेश रोशन ने बताया था कि वह कृष सिरीज की चौथी फिल्म को 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करेंगे. चूंकि फिल्म दो अलग-अलग भागों में बनेगी तो इसके लिए समय चाहिए होगा लेकिन ऋतिक इस समय व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ेंः 'रेस 3' में सलमान एक्टर नहीं बल्कि डायरेक्टर हैं, वीडियो में हुआ खुलासा

आपको बता दें ऋतिक रोशन फिलहाल विकास बहल द्वारा डायरेक्ट की जा रही फिल्म 'सुपर 30' में काम कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म बिहार में आईआईटी की कोचिंग क्लास चलाने वाले आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. इसके अलावा ऋतिक टाइगर श्रॉफ के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाले हैं.

First published: 20 May 2018, 9:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी