Home » बॉलीवुड » Rakhi Sawant allegation on Sunny leone says she gives my number to porn industry
 

राखी सावंत का संगीन आरोप, कहा- सनी लियोनी ने पॉर्न इंडस्ट्री को दिया मेरा नंबर

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 March 2018, 9:41 IST

अपने बेतुके बयान और फोटोज की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार राखी सावंत का मामला थोड़ा संगीन लग रहा है क्योंकि उन्होंने पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी पर एक सनसनीखेज आरोप लगाया है. राखी सावंत द्वारा लगाए आरोप के बाद हर कोई हैरान है कि सनी ने ऐसा क्या कर दिया कि राखी सावंत तिलमिला उठीं और संगीन आरोप लगा दिए.

 

हमेशा विवादों में रहने वाली राखी सावंत का ये नया विवाद कुछ ऐसा है, जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. साथ ही इस विवाद के बाद इन दो अभिनेत्रियों के बीच हमेशा के लिए दूरियां हो जाएं. दरअसल, हाल ही में राखी सावंत ने बिजनेस टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था.

ये भी पढ़ेंः  उर्वशी का बोल्ड अंदाज दर्शकों को भाया, की इतनी कमाई

इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "सनी लियोनी ने उनका फोन नंबर पॉर्न इंडस्ट्री वालों को दे दिया है. और उनके ऐसा करने के बाद से लगातार उनके पास फोन आ रहे हैं जिनसे वो काफी परेशान हो गई हैं."

 

इस इंटरव्यू के दौरान राखी सावंत ने कहा, "सनी ने मेरा नंबर एडल्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को दे दिया है जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं. वो मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम का ऑफर भी दे रहे हैं, लेकिन इस काम में मेरी बिल्कुल भी रुचि नहीं है. मैं मरना पसंद करूंगी, लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करूंगी."

राखी ने इसकी वजह के बारे में बोलते हुए कहा, "ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि मैंने सनी के जुड़वा बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसके बाद सनी ने मुझे एक अनजान नंबर से फोन किया और पूछा कि क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं. मैं क्यों ईर्ष्या करूंगी? मैंने बॉलीवुड में बहुत अच्छा काम किया है. लोग मेरी फिल्में पूरे परिवार के साथ बैठकर देखते हैं लेकिन मैं केवल ये चाहती हूं कि पॉर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें."

First published: 13 March 2018, 9:41 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी