Home » बॉलीवुड » rakhi-sawant-and-abhinav-shukla-fun-banter-continues
 

शो में अभिनव शुक्ला के नाम का राखी सावंत ने लगाया सिंदूर, रुबीना दिलैक ने दिया ऐसा रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2021, 8:51 IST

बिग बॉस 14 में इन दिनों खूब मसाला देखने को मिल रहा है. राखी सावंत दर्शकों के साथ साथ घरवालों का भी खूब मनोरंजन कर रही हैं. हाल ही में राखी ने अभिनव शुक्ला के नाम पर एक चुटकी सिंदूर की कीमत का सीन भी किया.बीते एपिसोड में राखी सावंत की मस्ती देखने को मस्ती पसंद की जा रही है.राखी सावंत अभिनव शुक्ला के नाम का मांग में सिंदूर भी लगाती है. जिस पर रुबीना का रिएक्शन काफी चिल होता है. वो इस दौरान हंसते हुए नजर आती हैं. वहीं बीच में विकास गुप्ता कैमरा छुपा देते है. जिसका असर कैप्टंसी टास्क में देखने को मिलता है.

Amazon ने दी खुशखबरी, Netflix को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया 89 रुपये का पैक


 

वहीं अली गोनी अर्शी खान से कहते हैं कि वह सोनाली की भावनाओं की कद्र करें और बार-बार उसपर चर्चा ना करे. अर्शी खान सोनाली फोगाट और अली गोनी के बीच दोस्ती करवाने की कोशिशि करती हैं. इसके पहले अर्शी खान और राखी सावंत के बीच लाश का कफन को लेकर बातचीत होती है.

राखी सावंत एजाज खान के साथ लड़ाई होने के बाद रोने लगती हैं. वहीं रुबीना के साथ एजाज खान और राहुल वैद्य की लड़ाई होती है.गौरतलब है कि जैस्मीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और एजाज खान को बतौर फाइनलिस्ट चुन लिया गया था. हालांकि इसके बाद बिग बॉस में निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी की री-एंट्री हुई. बाद में सोना फोगाट को भी बिग बॉस के घर में लाया गया.

अमिताभ और अभिषेक संग इन एक्ट्रेसेस को मिला काम करने का मौका, ऐश्वर्या भी है लिस्ट में शामिल

First published: 14 January 2021, 8:51 IST
 
अगली कहानी